Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

सीएम योगी पर अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-चाचा पेंडुलम नहीं, ऐसा झूला झुलाएंगे समझ नहीं पाएंगे

Akhilesh Yadav's counterattack on CM Yogi, said - those who themselves did not study physics, are teaching pendulum

समरनीति न्यूज, लखनऊ : Mainpuri ByElection मैनपुरी उप चुनाव का मुकाबला बड़े नेताओं के बयानों को लेकर काफी रौचक बन गया है। आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा पलटवार किया। अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी कह रहे हैं कि फुटबाल खेलो, बताओ मुख्यमंत्री फुटबाल खेल पाएंगे। आगे कहा कि खेलना हो तो समाजवादियों के साथ फुटबाल खेल लें। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री को सिर्फ नफरत का खेल खेलना आता है।

बोले, चाचा झूला झुला देंगे, समझ नहीं आएगा

इतना ही नहीं चाचा शिवपाल पर मुख्यमंत्री के बयान के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि चाचा पेंडुलम नहीं हैं, बल्कि वो ऐसा झूला-झुला देंगे कि किसी को समझ नहीं आएगा। कहा कि जिसने खुद फिजिक्स नहीं पढ़ी है वो अब हमें पेंडुलम सिखा रहे हैं। दरअसल, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मैनपुरी में एक मैरिज हाल में ब्राह्मण समाज के आशीर्वाद सम्मेलन में सम्मानित होने के मौके पर बोल रहे थे।

मैनपुरी उपचुनाव : रिश्तों और भावनाओं के बीच बदलते राजनीतिक समीकरण, शिवपाल बोले-‘हम एक हो गए’

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि वह सीबीआई और ईडी की जांच वहीं होगी जहां चुनाव होगा। कहा कि यह बताएं कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की जांच कब कराने वाले हैं। अखिलेश ने कहा कि मैनपुरी वालों ने नेता जी को कई बार चुना है। फिर चाहे वह किसी भी दल में रहे हों। कहा कि यहां के लोगों ने नेता जी के नाम पर वोट दिए हैं। कहा कि यहां बिजली के तार बारिश में टूट जाया करते थे, लेकिन नेता जी ने बाद में अंडरग्राउंड तारों को लगवाया।

शिवपाल को लेकर सीएम योगी ने दिया था यह बयान

बताते चलें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मैनपुरी में एक जनसभा में शिवपाल यादव पर तंज कसा था। सीएम योगी ने कहा था कि उनकी स्थिति पेंडुलम जैसी है। बेचारे को पिछली बार कितना बेइज्जत किया था। कुर्सी तक नहीं दी, हैंडल पर बैठना पड़ा था। सीएम ने तंज कसते हुए कहा था कि पेंडुलम का कोई लक्ष्य नहीं होता।

UP : अखिलेश की गुगली में फंसे केशव, 24 घंटे में पीएम मोदी से भी ज्यादा पुकारा नाम