Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

आजम खान ने दिया जयाप्रदा पर भद्दा बयान, सियासी हलके में मचा भूचाल, महिला आयोग भी सख्त..

जया प्रदा और आजम खान।

समरनीति न्यूज, पॉलिटिकल डेस्कः समाजवादी पार्टी के नेता व रामपुर के प्रत्याशी आजम खां अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। 3 दिन पहले अली व बजरंग बली पर नारा देकर बहस बहस छेड़ चुके हैं तो अब रामपुर की बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर विवादों में आ गए हैं। हालांकि अपने बयान में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन इसे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता जयाप्रदा के खिलाफ माना जा रहा है। आजम के इस बयान के लिए उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है। वहीं बीजेपी की महिला नेता भी इस बयान के खिलाफ मैदान में उतर आई हैं।

जया ने जवाब में पूछा, घर में मां और बीबी..

आजम की टिप्पणी पर बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं जया प्रदा ने खुद जवाब दिया है। जया ने आक्रामक होते हुए आजम खान से पूछा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं है, जो इस तरह के बयान दे रहे हैं। साथ ही जया प्रदा ने यह भी कहा कि वह आजम खान की ऐसी टिप्पणियों से डरकर रामपुर छोडऩे वाली नहीं हैं। जया प्रदा ने कहा है कि जो शब्द आजम खान ने उनके लिए कहे हैं, वो अपनी जुबान से कहना भी नहीं चाहतीं और न ही कह पाएंगी।

ये भी पढ़ेंः मंत्री के विवादित बोल- पीएम मोदी लिपगार्ड लगाकर करते हैं मॅाडल्स की तरह कैटवाक

आजम खान की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि ये शख्स सुधरने वाला नहीं है और इस बार तो हद ही पार कर दी है। रामपुर की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। इतना ही नहीं, जया प्रदा ने यह भी सवाल किया कि महिलाओं को लेकर ऐसी टिप्पणी करने वाले आजम खान के घर में क्या मां या बहू-बीवी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि क्या आजम खान अपने घर की महिलाओं के लिए भी ऐसे बयान देंगे। ऐसा कहते हुए जया प्रदा ने आजम खान से अपने सभी रिश्ते खत्म करने का भी ऐलान कर दिया।

जया प्रदा।

क्या है पूरा मामला आप भी जानिए  

मालूम हो कि आजम खां ने रामपुर में एक चुनावी रैली के दौरान जया प्रदा को निशाना बनाते हुए कहा था कि ‘जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया…उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है। आजम खान के इसी बयान की आलोचना हो रही है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने जताया विरोध 

राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने आजम खान के इस बयान को बेहद शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा है कि महिला आयोग इस बयान पर स्वत: संज्ञान लेकर आजम खान को कारण बताओ नोटिस भेजेगा। रेखा शर्मा ने चुनाव आयोग से अनुरोध किया है कि वो आजम खान को चुनाव लडऩे से रोके।

आजम ने दी सफाई 

आजम खान ने अपने बयान की सफाई में कहा है कि उन्होंने इसमें किसी का नाम नहीं लिया। एसपी नेता खान ने एएनआई से कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई भी साबित कर दे कि कहीं किसी का नाम लिया है या किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। इसके साथ ही आजम खान ने मीडिया पर इस बयान का गलत मतलब निकालने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ेंः भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का सोनिया गांधी-सपना पर घटिया बयान, महबूबा बोलीं-दुस्साहस शीर्ष मंजूरी से, चारों ओर हो रही आलोचना