Tuesday, October 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हादसे में जेई की मौत, 3 की हालत गंभीर-एक कानपुर रेफर

Fierce accident in Lakhimpur Kheri, 4 including innocent died

समरनीति न्यूज, बांदा : बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बिसंडा कस्बे के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो पलट गई। इससे उसमें सवार एक जेई की मौत हो गई। वहीं चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक घायल को कानपुर रेफर कर दिया गया है। मृतक जेई झांसी के मवई खिरिया गांव के रहने वाले थे। उनके परिवार को सूचना दे दी गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अंधे मोड़ पर बोलेरो पलटने से हादसा

बताया जाता है कि झांसी के मवई खिरिया गांव के रहने वाले जेई रवि यादव (30) बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के निर्माण का काम देख रही कंपनी में कार्यरत थे। बताते हैं कि देर रात बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर काम कराकर बिसंडा स्थित कैंप कार्यालय वापस लौटने के लिए निकले। अंधे मोड़ पर अचानक उनकी बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

झांसी के रहने वाले थे जेई रवि यादव

जेई रवि यादव, चालक राजू (35) और डाटा आपरेटर संजीव मिश्रा (28) घायल बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची विभागीय एंबुलेंस से सभी को अस्पताल ले जाया गया। वहां जेई ने दम तोड़ दिया। डाटा आपरेटर को कानपुर रेफर कर दिया गया है। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। बताते हैं कि हादसे के बाद जुटे आसपास के लोगों ने मददगारों में किसी ने जेई का पर्स और मोबाइल चोरी कर लिया है। मृतक के भाई राहुल यादव का कहना है कि चोरी गए पर्स में 10 हजार रुपए, एटीएम और अन्य जरूरी कागजात हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में निकली तिरंगा यात्रा, भारत माता की जय के नारों से गूंजा आसमान

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.