Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

UP : दीवाली पर बुझा घर का इकलौता चिराग, नदी में डूबे थे 3 दोस्त, पढ़िए पूरी खबर..

Banda Breaking only lamp of house was extinguished on Diwali in Banda, 3 friends drowned in river
मृतक अंकित (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में दीपोत्सव के त्यौहार के बीच एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। दरअसल, नदी में नहाने गए तीन दोस्त डूब गए। इनमें से दो को आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह बचा लिया। एक डूबने के बाद बहता चला गया। हालांकि, उसे भी ग्रामीणों ने निकाल लिया। अंकित की हालत काफी गंभीर रही। बाद में ग्रामीणों की मदद से पुलिस और परिवार के लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। उन्हें अतर्रा स्वास्थ केंद्र ले जाया गया।

3 बहनों का इकलौता भाई था अंकित

वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इकलौते बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। तीन बहनों और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरा घटनाक्रम बांदा जिले के बदौसा थाना क्षेत्र का है।

3 दोस्तों में से 2 को ग्रामीणों ने बचाया

दरअसल, शहर कोतवाली के ग्राम भरखरी के रहने वाले देवकुमार पशु चिकित्सालय बदौसा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात हैं। बदौसा के चिकित्सीय अस्पताल में बने सरकारी आवास वह परिवार के साथ रहते हैं।

मंगलवार दोपहर हुई घटना से कोहराम

बताते हैं आज मंगलवार को देवकुमार का 17 साल का इकलौता बेटा अंकित अपने दोस्तों राजाराम और कुलदीप के साथ पास से गुजरी बागै नदी में नहाने चला गए। वहां नहाते समय तीनों नदी में डूब गए।

पशुविभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मी हैं पिता

आसपास पास खेतीबाड़ी का काम करने वाले किसानों ने प्रयास करते तीनों को बाहर निकाल लिया। हालांकि, अंकित को देर से बचाया जा सका, क्योंकि वह बहकर दूर तक चला गया।

मां और 3 बहनों का रो-रोकर बुरा हाल

कुलदीप और राजाराम की हालत तो ठीक रही, लेकिन अंकित को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटना से आसपास के लोग भी काफी दुखी रहे।

ये भी पढ़ें : 40,000 सैलरी वाला चौकीदार ही चोरों का सरगना, बांदा पुलिस का बड़ा खुलासा-7 चोरों का गैंग पकड़ा