Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

ताजे-ताजे भाजपाई बने कथित नेताजी पालिका की कतार में, होर्डिंग्स पर चुटकी ले रहे लोग

Banda : councilors surrounded municipal president, made these allegations

समरनीति न्यूज, बांदा : राजनीतिक की मुख्यधारा में वजूद तलाश रहे एक कथित नेताजी/ठेकेदार के होर्डिंग्स बांदा शहर में सुर्खियों में छाए हैं। हाल में एक मंत्री को घर बुलाकर वेलकम करने के बाद चर्चा में आए यह जनाब नगर पालिका की दौड़ में खड़े दिखाई दे रहे हैं। जानकार बताते हैं कि विधानसभा चुनाव 2022 की वोटिंग से ठीक पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। यानी प्रचार तक कांग्रेसी रहे, ऐन वक्त पर भाजपा को पकड़ लिया। एक पुराने कांग्रेसी नेता का कहना है कि राजनीति से इनका कोई खास सरोकार नहीं हैं। इनको राजनीतिक उतनी ही पसंद है जितनी काम-धंधे को फायदा पहुंचाए।

वोटिंग से ठीक पहले छोड़ी थी कांग्रेस

पानी से जुड़े विभागों की ठेकेदारी इनका मूल व्यवसाय है, लेकिन अबकी बार नगर पालिका में किस्मत अजमाने के लिए कूदने को तैयार बैठे हैं। सूत्रों का कहना है कि एक मंत्री-विधायक को टिकट के लिए पकड़े हुए हैं। बात साफ है कि इनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा अबकी बार बढ़ी हुई है।

परिसीमन के बाद ही साफ होगी स्थिति

बांदा में नगर पालिका के लिए टिकट किसको मिलेगा यह तो परिसीमन के बाद ही स्पष्ट होगा। लेकिन दावेदारों में एक से बढ़कर एक धंधेबाज सामने आ रहे हैं, जो अवसरवाद में बीजेपी में शामिल होकर व्यक्तिगत स्वार्थ पूरा करना चाहते हैं। पार्टी को देखना होगा कि पुराने कार्यकर्ताओं को मौका देगी या इन जैसे अवसरवादियों को।

ये भी पढ़ें : रिश्वत लेते बैंक मैनेजर समेत दो गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने कार्रवाई की