Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर समेत दो गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने कार्रवाई की

Salwar caught in TGT Exam in Sitapur, Sultanpur and Ambedkar

समरनीति न्यूज, बांदा : सीबीआई की एंटी करप्शन टीम ने जिले में बड़ी कार्रवाई करते हुए आर्यावर्त बैंक के मैनेंजर और एक दिहाड़ी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बैंक मैनेजर ने किसानों से केसीसी के नाम पर 7 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत मूंगुस गांव के एक किसान एवं बीडीसी सदस्य रामचंद्र ने की थी। उन्होंने शिकायत की थी कि 2 लाख रुपए का किसान क्रेडिट कार्ड बनवाने पर उससे 7 हजार रुपए रिश्वत मांगी गई। पीड़ित ने इसकी शिकायत की। आज कार्रवाई के बाद वहां हड़कंप मच गया। गांव के लोगों की भीड़ भी बैंक के आसपास जुटी रही। एंटी करप्शन टीम ने घंटों दोनों से पूछताछ की।

लखनऊ से आई एंटी करप्शन टीम

दरअसल, शिकायत मिलने पर शुक्रवार को एक 8 सदस्यीय टीम ने मूंगुस स्थित आर्यावर्त बैंक पहुंचकर कार्रवाई की। रिश्वत लेते बैंक प्रबंधक दीपक श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया गया। हालांकि, बैंक प्रबंधक ने खुद नोट नहीं लिए, बल्कि दिहाड़ी मजदूर यशवंत को रुपए देने को कहा।

ये भी पढ़ें : बीजेपी, बालू और बुंदेलखंड- ना निकाय की फिक्र, ना 2024 का चिंतन, यहां उल्टी हवा..

शिकायतकर्ता ने रुपए यशवंत को दिए और फिर बाहर निकल आया। इसके बाद टीम ने दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों से अधिकारियों ने बैंक में ही कई घंटे पूछताछ की। तिंदवारी इंस्पेक्टर नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि सीबीआई टीम के आने की सूचना है। हालांकि, थाने पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में वन विभाग की चौकी पर फायरिंग, बाल-बाल बचा वाचर