Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा IG ने बबेरू में दिए विद्यार्थियों को Success Tips, कम संसाधनों में ऐसे पाएं लक्ष्य..

banda-ig-gives-success-tips-to-students-set-goals-with-less-resource-self-confidence

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के आईजी के. सत्यानारायण ने विद्यार्थियों को सफलता के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि हर विद्यार्थियों को चाहिए कि वह कम संसाधनों में भी लक्ष्य बनाएं। फिर लक्ष्य को आत्मबल के जरिए हासिल करे। लगातार प्रयास करें, तभी सफलता कदम चूमेगी। दरअसल, आईजी नारायण जिले के बबेरू कस्बे में एक इंटर कालेज में आयोजित अलंकरण मेडल समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में विनोद सिंह जिला विद्यालय निरीक्षक मौजूद रहे।

कुल 28 मेधावी मेडल से अलंकृत

इस मौके पर कालेज के इंटर के 6 और हाईस्कूल के तीन छात्रों सहित कुल 28 मेधावी विद्यार्थियों मेडल से अलंकृत किया गया। इस मौके पर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

banda-ig-gives-success-tips-to-students-set-goals-with-less-resource-self-confidence

कार्यक्रम में जूही कसौंधन 9वीं की छात्रा ने महिला सशक्तीकरण पर भाषण दिया। अन्य छात्र-छात्राओं ने भी कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक ने कालेज को निरंतर टाप टेन में बने रहने पर प्रबंधन की तारीफ की। प्रधानाचार्य डा. अनिल कुमार सिंह ने मुख्य अतिथि आईजी नारायण तथा प्रबंधक ने कार्यक्रम अध्यक्ष को स्मृति चिह्न भेंट किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : बांदा महिला कालेज में रंगारंग कार्यक्रमों के बीच मेधावी छात्राओं का सम्मान