Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

Banda News : बांदा से 11वीं का छात्र लापता, पिता ने जताई अपहरण की आशंका

SC/ST case against 4 including BDA secretary and two engineers in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : घर से कोचिंग के लिए निकला एक 11 वीं का छात्र लापता हो गया है। छात्र के पिता ने उसके अपहरण की आशंका जताई है। साथ ही इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि छात्र की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटैज खंगाले जा रहे हैं। घटना को लेकर छात्रों में चर्चा बनी है। बताया जाता है कि जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कोर्रम गांव के रहने वाले दिनेश पटेल का बेटा टीनू (17) शहर के बिजलीखेड़ा में अपने भाई सुमित के साथ रहकर पढ़ाई करता है। दोनों भाई किराए के कमरे में रहते हैं।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

बताते हैं कि शनिवार दोपहर टीनू डीएम कालोनी स्थित कोचिंग जाने के लिए घर से निकला। इसके बाद देर शाम तक घर नहीं लौटा। छात्र के मामा शुभम पटेल ने कोतवाली नगर में उसकी गुमशुदगी की तहरीर देते हुए जानकारी दी। छात्र के पिता का कहना है कि साइकिल पंचर होने के कारण वह पैदल ही घर से निकला था।

पुलिस को मिली यह जानकारी

छात्र शहर के आदर्श बजरंग इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ता है। बड़ा बेटा सुमित 12वीं का छात्र है। मामले में कोतवाली इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह राजावत का कहना है कि कोचिंग संचालक और उसके दोस्तों से जानकारी मिली है कि उस दिन छात्र कोचिंग आया ही नहीं है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सीसीटीवी फुटैज खंगाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : UP : कार में बीजेपी नेता का रोमांस : पत्नी ने चप्पलों से धुना-थप्पड़ बजाए, वीडियो वायरल