Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पुलिस ने शहर के खुटला में पकड़ा लाखों का जुआ, पढ़िए ! कौन हुआ गिरफ्तार-कौन फरार..

Banda Police caught gambling worth lakhs in the city, read! Who is arrested - who is absconding

समरनीति न्यूज, बांदा : पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में बांदा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। शहर में एक घर पर छापा मारकर पुलिस ने लाखों रुपए का नालबंद जुआ पकड़ा है। पुलिस ने मौके से 2,37,735 रुपए की नगदी के साथ 13 लोगों को जुआ खेलते पकड़ा है। पुलिस आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने की तैयारी में है। साथ ही उनकी संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई भी करेगी।

गैंगस्टर की कार्रवाई-संपत्ति होगी जब्त

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि कोतवाली प्रभारी श्याम बाबू शुक्ला के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस और एसओजी सब इंस्पेक्टर मयंत चंदेल आदि की टीम ने शहर के खुटला मोहल्ले में राजकुमार गुप्ता पुत्र कुन्नू गुप्ता के घर छापा मारा। पुलिस ने वहां बड़े नालबंद जुआ का भंडाफोड़ किया।

Banda Police caught gambling worth lakhs in the city, read! Who is arrested - who is absconding

एक अभियुक्त राजकुमार गुप्ता फरार

मौके से 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं 1 मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने अभियुक्तों को कब्जे से 2,37,735 लाख रुपए की नगदी।

ये भी पढ़ें : बांदा में पूर्व जिपं अध्यक्ष समेत इन 3 कारोबारियों की अवैध प्लाटिंग पर चला बुल्डोजर..

मोबाइल फोन, कलाई घड़ी, पीली और सफेद धातु के आभूषण और ताश के पत्ते बरामद किए। अभियुक्त राजकुमार गुप्ता पुत्र रविंद्र गुप्ता निवासी जैन धर्मशाला के पीछे छोटी बाजार, कोतवाली (शहर) मौके से फरार हो गया। बाकी 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार करके पुलिस कोतवाली ले आई।

यह है जुआ खेलते पकड़े गए अभियुक्तों के नाम-पते

Banda Police caught gambling worth lakhs in the city, read! Who is arrested - who is absconding

अपर पुलिस अधीक्षक श्री मिश्रा का कहना है कि अभियुक्तों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं फरार हुए अभियुक्त को भी पुलिस तलाश रही है। कहा कि इनमें से कुछ ऐसे हैं जो कई बार पहले भी जुआ खेलते पकड़े गए हैं। जेल भी जा चुके हैं। जुआ खेलने का पूरा धंधा चलाते हैं। इनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। उधर, जुआ पकड़े जाने की सूचना खबर में तेजी से दौड़ी। पकड़े गए लोगों को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा होती रही।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में भाई-बहन हादसे का शिकार, एक की मौत-दूसरे की हालत गंभीर