Saturday, July 2सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा : शादियों में महिलाओं पर खुजली पाउडर डालकर करते थे लूट, लाखों की ज्वैलरी-कैश के साथ 5 गिरफ्तार

Banda : Used to put itching powder on women in weddings, then used to blow away jewelery and cash worth lakhs, 4 arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के नेतृत्व में चल रहे पुलिस के आपरेशन क्लीन में महकमे को बड़ी सफलता मिली है। शादी समारोह में महिलाओं पर खुजली वाला पाउडर डालकर नगदी जेवर उड़ाने वाले गिरोह के पांच शातिर अपराधी पुलिस के कब्जे में हैं। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसकी जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने दी। उन्होंने कहा कि यह एक बड़ा गैंग है जो ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। बांदा में इन बदमाशों ने दो घटनाएं की थीं। बताते हैं कि बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल किया है।

अतर्रा पुलिस ने किया पांचों को गिरफ्तार

पांच बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। पांचों को अतर्रा पुलिस ने पकड़ा है। बताते हैं कि चारों ने अतर्रा कस्बे के एक मैरेज हाल में शादी में शामिल होकर दुल्हन की मां पर खुजली वाला पाउडर डाला। जब वह बाथरूम चली गईं तो बदमाशों ने उनका बैग पार कर दिया। बैग में दुल्हन के जेवर और नकदी रखी थी। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। सभी बदमाश मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। इनकी निशानदेही पर कई घटनाओं के खुलासे की संभावना है। पुलिस का कहना है कि सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : हमीरपुर में दर्दनाक हादसा, आटो-पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 11 की हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.