Monday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

UPPanchayatElection2021 : बागी BJP विधायक, भाई-भतीजों समेत पार्टी से बाहर, बगापत पर एक्शन

Bhadohi BJP MLA Ravindra Nath Tripathi including brothers and nephews expelled from party

समरनीति न्यूज, डेस्क : पंचायत चुनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी से बड़ी खबर सामने आई है। पंचायत चुनाव में बगावत करने वाले एक पार्टी विधायक को पार्टी से निकाल दिया गया है। विधायक के साथ उनके भतीजे और 11 अन्य लोगों को भी पार्टी से निकाला गया है। बीजेपी से निकाले गए विधायक भदोही के रविंद्रनाथ त्रिपाठी हैं। पार्टी आला कमान ने विधायक त्रिपाठी के साथ ही उनके भाई, दो भतीजों समेत 11 कार्यकर्ताओं को पार्टी से 6 साल के लिए बाहर किया है।

अयोध्या-गाजियाबाद और जौनपुर में भी हो चुकी कार्रवाई

बताते हैं कि ये सभी 11 लोग पार्टी से बगावत करते हुए पंचायत चुनाव लड़ रहे हैं। बताते चलें कि इससे पहले अयोध्या, जौनपुर और गाजियाबाद में भी पार्टी ने कुछ बागियों को निष्काषित किया था। अब यूपी के भदोही जिले में पंचायत की कुर्सी को लेकर बगावत काफी तेज हो गई थी।

ये भी पढ़ें : UP Panchayat Chunav 2021 : भाजपा ने काटा सजायाफ्ता कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता का टिकट

पार्टी के 11 कार्यकर्ता बीजेपी उम्मीदवारों के सामने चुनाव में उतर आए हैं। इनमें से तीन भदोही विधायक के परिवार से हैं। इसके बाद भदोही के बीजेपी जिलाध्यक्ष विनय श्रीवास्तव ने सभी 11 लोगों पर कार्रवाई के लिए काशी के क्षेत्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर कार्रवाई की संस्तुति की थी। इसके बाद सभी 11 लोगों को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Update Corona : मास्क न लगाने वालों के लिए डीजीपी ने दिए ये निर्देश, ऐसे कार्रवाई करेगी पुलिस..