Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में बड़ी घटना : होली के दिन 5 दोस्त डूबे-दो की मौत-दो लापता, एक गंभीर

Banda 17-year-old student immersed in Yamuna river dies
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, फतेहपुर : यूपी के फतेहपुर जिले में आज दो परिवारों की होली की खुशियां दुख में बदल गईं। इन परिवारों के चिराग हमेशा के लिए बुझ गए। दरअसल, फतेहपुर के ओम घाट भिटौरा में 7 दोस्त गंगा में नहाने पहुंचे थे। वहां देखते ही देखते पांच दोस्त गहरे पानी में जान के कारण डूब गए। बाकी दो दोस्तों ने शोर मचाया तो गोताखोरों ने तीन को बाहर निकाल लिया। वहीं दो लापता हो गए। गंगा से निकाले गए तीनों दोस्तों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां दो को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर, लापता हुए दो युवकों की तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं।

होली के बाद नहाने पहुंचे थे सात दोस्त

बताया जाता है कि शहर के मसवानी मोहल्ले के रहने वाले युवक आलोक गुप्ता (22), रितिक उमराव (16), अमित रैदास (18), यश शर्मा (19), राघव शुक्ला (19), राज कश्यप (16), गोलू गुप्ता (17) आज सोमवार को दोपहर करीब 1 बजे होली खेलने के बाद गंगा में नहाने पहुंचे। ये सभी बाइकों से जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के ओमघाट भिटौरा पर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें : माफिया MLA मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा जेल में शिफ्ट करने की सुगबुगाहट, प्रशासन अलर्ट  

वहां सभी नहाने के लिए पानी में उतर गए। बताते हैं कि राज और गोलू ने अपने पांच साथियों को डूबते हुए देखा तो मदद के लिए शोर मचाया। पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस गोताखोरों को लेकर पहुंची। गोताखोरों ने आलोक, रितिक और अमित को किसी तरह तलाशते हुए बाहर निकाला। तीनों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां डाक्टरों ने आलोक और रितिक को मृत घोषित कर दिया। वहीं अमित का इलाज चल रहा है। बाकी दो की तलाश में जाल डाला गया है। थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह का कहना है कि लापता हुए दोनों युवकों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सोफिया हयात की होली की हाॅट बिकनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम