Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा में ब्लैकमेलिंग से तंग छात्रा ने 6 पेज का सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी, खून से लिखा मां..

Banda girl student commited suicide due to hurt by blackmailing

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में महिला अपराध की एक बेहद सनसनीखेज और डरा देने वाली घटना सामने आई है। एक 19 साल की छात्रा ने एक दबंग की ब्लैकमेलिंग और शारीरिक शोषण से तंग आकर फांसी लगा ली। छात्रा ने सुसाइड नोट में खून से भी कुछ लाइन लिखी हैं, जो उसने अपनी मां को संबोधित की हैं। छात्रा ने अपने परिजनों से माफी मांगते हुए लिखा है कि वह मरने से डरती है, लेकिन जान देने के लिए मजबूर है। दबंग से तंग आ चुकी है।

19 साल की छात्रा ने 6 पेज में लिखा अपना दर्द व आपबीती

दबंग युवक सुभाष उसे ब्लैकमेल करता है। काफी समय से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। इसलिए वह अपनी जान दे रही है। घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मुकदमा लिखते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

शारीरिक शोषण, ब्लैकमेलिंग और धमकियां देता था दबंग

छात्रा दबंग युवक से किस हद तक परेशान थी। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने मरने से पहले 6 पेज का सुसाइड नोट लिखा है। थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा। दरअसल, पूरा मामला बांदा जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा में महिला की कुएं में गिरकर मौत, खबर सुनकर देखने आ रहे दामाद की हादसे में गई जान, दो गंभीर

हालांकि, मृतका के भाई का कहना है कि देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा शोहदे से परेशान थी। उसने आत्महत्या करने से पहले 6 पन्ने का सुसाइड नोट लिखा। बताते हैं कि सुसाइड नोट के आखिर में खून से अपनी मां के लिए 1 लाइन लिखी है। दरअसल, इस छात्रा ने रविवार दोपहर घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार के लोगों को शाम को इसकी जानकारी हुई जब छात्रा कमरे से नहीं निकली।

सुभाष नाम के व्यक्ति पर मुकदमा, आरोपी की तलाश जारी

बताते हैं कि छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह गलत नहीं है। सुभाष नाम का व्यक्ति उसके साथ गंदा काम करता था। साथ ही ब्लैकमेल भी करता था। मृतक के भाई ने बताया कि सुसाइड नोट में उसकी बहन ने सबकुछ लिखा है। लिखा है कि सुभाष नाम का युवक उसे स्कूल आने-जाने में परेशान भी करता था। बताते हैं कि मामले की जांच की जा रही है। उधर, थानाध्यक्ष ब्रजेश सिंह ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही छात्रा के भाई की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा रहा है। आरोपी की तलाश जारी है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Breaking News : बांदा में छात्रा से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो-फिर ब्लैकमेलिंग, ऐसे खुला मामला..