Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पकड़ा गया घूसखोर कानूनगो, झांसी से आई एंटी करप्शन टीम ने ऐसे दबोचा..

Breaking : Arrested for taking bribe in Banda, Lucknow's anti-corruption team caught

समरनीति न्यूज, बांदा : आज जिला मुख्यालय में झांसी से आई एंटीरप्शन टीम ने एक कानून गो को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बताते हैं कि तहसील के कानूनगो ने हटबंदी कराने के एवज में यूटा के जिलाध्यक्ष से 20 हजार रुपए घूस मांगी थी। इसकी शिकायत उक्त व्यक्ति ने लखनऊ की एंटी करप्शन टीम से की। आज झांसी से टीम के लोग बांदा पहुंचे। यहां पूरी योजना के तहत रिश्वत मांगने वाले कानून गो की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, सदर तहसील के महोखर गांव के रहने वाले तथा त्रिवेणी गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक निरंजन कुमार चक्रवर्ती ने इस मामले में कानून गो की शिकायत की थी। उनको अपनी जमीन की हदबंदी करानी थी। इसके लिए उन्होंने एसडीएम कोर्ट में अर्जी भी दी थी।

घटना से शहर में हड़कंप, कोतवाली में आरोपी

बताते हैं कि एंटी करप्शन टीम ने कानून गो होरीलाल वर्मा को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। बताते हैं कि एंटी करप्शन टीम ने रिश्वतखोर राजस्व निरीक्षक को टारगेट पर लिया।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में हाइवे पर दर्दनाक हादसा, छात्र की मौत व दो भाई रेफर 

इसके बाद पीड़ित उसे जूस पिलाने के लिए तहसील के गेट पर लाया। वहां उसने रिश्तवत की रकम कानून गो को दी। कानून गो ने रुपए हाथ में लेकर अपनी जेब में डाल लिए। इसके बाद एंटी करप्शन टीम ने उसे पकड़ा और उठाकर अपनी गाड़ी में डाल लिया। उसे कोतवाली ले जाया गया। वहां लिखित कार्रवाई की जा रही है। एंटी करप्शन के इंस्पेक्टर इस्तियाक द्वारा कोतवाली में कानून गो के खिलाफ मुकदमा लिखाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा : बाबा बर्फानी डायग्नोस्टिक सेंटर पर छापा, अल्ट्रासाउंड के लिए लंबी कतार, डाक्टर मिले नहीं, अब जांच..