Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : सीतापुर में दिनदहाड़े बैंक मित्र को गोली मारकर लूटा, घायल लखनऊ रेफर

Breaking : Bank friend shot and robbed in broad daylight in Sitapur, injured Lucknow referee

समरनीति न्यूज, सीतापुर : राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले में आज दिनदहाड़े बदमाशों ने एक बैंक मित्र को गोली मारकर लूट लिया। यह वारदात आज शनिवार को बिसवां-सिधौली रोड पर अमझला गांव के पास हुई। बताते हैं कि रामपुर कला इलाके में रहने वाले बैंक मित्र, बैंक आफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में जिले के रामपुर कला थाना क्षेत्र में यह वारदात हुई है। वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। दिनदहाड़े लूट ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया। जिसने भी यह खबर सुनी, वही स्तब्ध रह गया।

बाइक सवार बदमाशों ने दोनों भाइयों को रोका

बताया जाता है कि बिसवां के गांव ब्रह्मापुरवा के अरुण पुत्र महेश बैंक मित्र हैं। आज वह अमझला में बैंक आफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र को रोज की तरह संचालित करने जा रहे थे। साथ में उनका भाई पंकज भी बाइक पर सवार था। बिसवां-सिधौली मार्ग पर अमझला-पचहत्तर गांवों के बीच दो बाइकों से पहुंचे बदमाशों ने उनको रोक लिया।

ये भी पढ़ें : पिता के हाथों गई बेटे की जान का मामला, पुलिस ने कब्र खुदवाई और शव निकाला, अब..

बदमाश उनसे रुपए से भरा बैग छीनने लगे। अरुण ने बदमाशों का जमकर विरोध किया। इसपर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा और बदमाश रुपए का बैग लेकर भाग निकले। घटना की जानकारी उसके भाई ने पुलिस और परिवार के लोगों को दी।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस, घेराबंदी

उधर, गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण भी वहां पहुंच गए। घायल को बिसंवा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया। बैक में कितने रुपए रखे थे। इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। दिनदहाड़े वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। कोतवाली प्रभारी बिसवां राजीव सिंह का कहना है कि घटना रामपुर कला थाना क्षेत्र में हुई है। थानाध्यक्ष रामपुर कला ने कहा कि जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP : कालेज जा रही छात्रा से दुष्कर्म, बाद में जहर देकर हत्या-आरोपी गिरफ्तार