Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में बहन की शादी वाले दिन भाई की करंट से मौत, परिवार में कोहराम

Breaking : Brother's death due to current on sister's wedding day in Banda
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आज एक बेहद दुखी कर देने वाली घटना सामने आई। एक युवक की बहन की शादी वाले दिन करंट लगने से मौत हो गई। खुशियां कुछ ही पल में मातम में बदल गईं। परिवार में कोहराम मच गया। धैर्य रखते हुए परिजनों ने किसी तरह रातभर शादी वाली बहन से बात छिपाई। लेकिन बाद में सुबह के समय बहन के बार-बार भाई को याद करने पर उसको सच्चाई बता दी। भाई की मौत की खबर सुनते ही बहन बेहोश होकर गिर पड़ीं। उस बेचारी पर क्या बीती होगी, इस दर्द को महसूस किया जा सकता है। पूरा परिवार दुख से बेहाल रहा। किसी तरह नम आंखों के बीच रोते-बिलखते परिजनों ने युवक की अर्थी उठाई। गांव में मातम पसरा दिखाई दिया।

भाई की मौत की खबर सुनते ही बेहोश हुई बहन

दरअसल, यह पूरा घटनाक्रम बांदा के बबेरू थाना क्षेत्र के ग्राम पंडरी का है। वहां रहने वाले सुलखान सिंह यादव की बेटी सूरज कली की शादी थी। सोमवार को बरात नरैनी के ग्राम रिथौली से सुशील लेकर पहुंचे थे। सबकुछ ठीक चल रहा था।

ये भी पढ़ें : बांदा में तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड, दरोगा के खिलाफ जांच के आदेश

द्वाराचार के समय करंट लगने से वधू सूरजकली के भाई तेजराम (22) गेट ठीक कर रहे थे। इसी दौरान उनको करंट लगा और उनकी सांसें थम गईं। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। तेज राम बहन और दो भाइयों में सबसे बड़े थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, घटना को लेकर गांव का हर व्यक्ति दुखी नजर आया। सभी का कहना था कि भगवान ऐसा दुख किसी को न दें।

ये भी पढ़ें : बांदा में सर्राफा व्यवसाई ने फांसी लगाई, सुसाइड नोट में महिला समेत कुछ पर ब्लैकमेलिंग के आरोप