Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : चित्रकूट में लापता बच्चे का शव 3 टुकड़ों में चाचा के घर में मिला, परिवार में कोहराम

Breaking : Dead body of missing child found in uncle's house in 3 pieces, chaos in family

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : बुंदेलखंड के चित्रकूट जिले की कर्वी कोतवाली क्षेत्र में आज शनिवार को एक सामने आई घटना से सनसनी फैल गई। सीतापुर चौकी के राघवपुरी में एक बालक की बड़ी ही बेरहमी से धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। बालक का शव तीन टुकड़ों में एक ड्रम में उसी के चाचा के घर से बरामद हुआ है। बच्चा चार दिन से लापता था। वहीं उसका चाचा, शव मिलने के बाद फरार हो गया है। बच्चे के आक्रोशित परिजनों ने जाम लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाकर शांत किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी चाचा की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

चाचा फरार, पुलिस हिरासत में चाची

बताया जाता है कि राघवपुरी के रहने वाले रामप्रयाग वर्मा का 9 साल का बेटा कन्हैया बीती 8 मार्च से लापता था। परिवार के लोगों ने काफी तलाश की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। 9 मार्च को पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शनिवार शाम करीब 7 बजे बच्चे के शव को उसके चाचा के घर में रखे एक ड्रम से बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें : बांदा में रिटायर्ड शिक्षक के छात्र बेटे ने फांसी लगाई, वजह तलाशने में जुटी पुलिस

परिवार के लोगों ने यूपीटी तिराहा में जाम लगाकर हंगामा किया। उधर, नवनिर्वाचित विधायक अनिल प्रधान भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। एसपी धवल जायसवाल का कहना है कि बच्चे का शव 35 लीटर के ड्रम में पड़ा मिला है। बच्चे का चाचा फरार है। उसकी चाची को हिरासत में ले लिया गया है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : UP : युवक का अश्लील वीडियो बना महिला कर रही ब्लैकमेल, फेसबुक से दोस्ती