Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रिटायर्ड शिक्षक के छात्र बेटे ने फांसी लगाई, वजह तलाशने में जुटी पुलिस

Retired teacher's student son hanged in Banda, police trying to find reason

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक रिटायर्ड शिक्षक के छात्र बेटे ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। छात्र ने आत्महत्या क्यों की, परिवार के लोग इसका कारण नहीं बता सके हैं। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।
बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के भदेहदू गांव के रहने वाले सदाशिव पटेल रिटायर्ड शिक्षक हैं। वह गांव में ही अपने घर में रहते हैं। उनका एक मकान बबेरू कस्बे के साधूथोक मोहल्ले में भी बना है। वहां उनका छोटा बेटा अखिलेश पटेल (18) रहता था।

इंटरमीडिएट का छात्र था अखिलेश

वह विद्या मंदिर में इंटरमीडिएट का छात्र था। इन दिनों नजदीक होने की वजह से वह तैयारियों में व्यस्त था। बताते हैं कि पिता ने बेटे को सुबह 4 बजे फोन किया था। उस समय बेटा पढ़ाई कर रहा था। बाद में मिलाने पर फोन नहीं उठा। इसके बाद पिता बेटे से मिलने बबेरू स्थित घर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस ने लिखी पूर्व सपा जिलाध्यक्ष समेत 7 नामजद व 40 अज्ञात सपाइयों के खिलाफ FIR  

वहां कुंडी खटखटाई तो भीतर से कोई हरकत सुनाई नहीं दी। खिड़की से झांककर भीतर देखा तो अंदर बेटे का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। पिता ने बेटे का शव देखा तो बदहवास हो गए। आसपास के लोग भी वहां जुट गए। मां प्रेमा भी वहां पहुंच गईं। मृतक अखिलेश दो भाइयों में छोटा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी बांके बिहारी का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। पुलिस घटना का कारण जानने में जुटी है।

ये भी पढ़ें : बांदा में जीत के जश्न में नाले में गिरे भाजपा कार्यकर्ता की मौत