Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर का हैवान भाई, शादी तय होने के चंद घंटों बाद बहन की हत्या, यह है वजह..

Breaking : 17 year old girl hanged in Banda

समरनीति न्यूज, सीतापुर : संपत्ति के लालच में एक भाई हैवान बन गया। बहन की शादी तय होने के चंद घंटों बाद ही उसकी हत्या कर दी। हत्या भी धारदार हथियार से बड़ी बेरहमी से की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। हत्या का कारण संपत्ति का लालच है।

खैराबाद में हुई वारदात से सनसनी

बताया जाता है कि खैराबाद के यूसुफ सराय में रहने वाले महेश यादव का एक बेटा सोनू और बेटी प्रीति हैं। बेटा सोनू पिता के नाम दर्ज अपनी 6 बीघा जमीन खुद के नाम दर्ज कराना चाहता था। वहीं पिता जमीन देने से मना कर रहा था। बताते हैं कि लालची बेटे ने अपने पिता महेश व बहन प्रीति को घर से निकाल दिया। बहन पिता संग गांव के पास बाग में बनी झोपड़ी में रहने लगी।

ये भी पढ़ें : मोमोज खाने से एक व्यक्ति की मौत ! AIIMS की यह चेतावनी

बेटे सोनू को शक था कि पिता अपनी जमीन बहन के नाम कर सकता है। उसने गुरुवार सुबह बहन की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी। बताते हैं कि वारदात उस समय की, जब बहन सो रही थी। मामले में खैराबाद थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया के एक दिन पहले ही पिता ने बेटी की शादी तय की थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि भाई ने जमीन के लिए बहन की हत्या की है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : यूपी में दंगा कराना चाहते थे अखिलेश यादव, स्वतंत्र देव सिंह का बड़ा बयान