Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Update-Breaking News : बांदा में बहन के साथ रहने आई हमीरपुर की युवती ने फांसी लगाई

Body of 10th class girl student found hanging in suspicious circumstances in Banda, sensation
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले के बिंवार में रहने वाली एक युवती बीआरसी महुआ में शिक्षक की ट्रेनिंग कर रही है। कुछ दिन पहले उसकी छोटी बहन भी यहां आ गई। दोनों बहने बांदा शहर के नोनिया मुहला में किराए पर कमरा लेकर रह रही थीं। इसी बीच आज शनिवार को छोटी बहन ने दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बड़ी बहन ने उसके शव को फांसी पर लटकते देखा तो चीख पड़ी। आसपास के लोग भी वहां पहुंचे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों का कहना है कि मृतका की आंखों की रोशनी कम थी। उधर, पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सही वजह स्पष्ट होगी।

शिक्षक ट्रेनिंग कर रही है बहन

बताया जाता है कि बिंवार (हमीरपुर) की रहने वाली आकांक्षा (24) पुत्री ब्रजपाल, बांदा के महुआ बीआरसी में शिक्षक की ट्रेनिंग कर रही हैं। वह शहर के नोनिया मुहल्ले में किराए का कमरा लेकर रहती हैं। बताते हैं कि लगभग छह दिन पहले आकांक्षा अपनी छोटी बहन रिया उर्फ प्रीती (22) भी मदद के लिए बहन के साथ रहने आ गई थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में बासू मिठाई भंडार पर छापा, जांच के लिए मिठाइयों के सैंपुल लिए 

आज सुबह जब आकांक्षा जागी तो रोज की तरह अपनी ट्रेनिंग के लिए चली गईं। वहां से वापस लौटीं तो उन्होंने देखा कि उनकी बहन रिया उर्फ प्रीति का शव दुपट्टे के सहारे घर के पंखे से लटक रहा था। बहन को इस हालत में देखकर आकांक्षा की चीख निकल पड़ी। आसपास के लोग भी अनहोनी की जानकारी पर वहां आ गए। परिजनों का कहना है कि रिया बीए तक पढ़ाई कर चुकी थीं। उनकी आंखों में दिक्कत थी जिसे लेकर वह तनाव में रहती थीं। बहरहाल, बेटी की मौत से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : शर्मनाक : बांदा में 70 साल के वृद्ध ने बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार