Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Coronavirus : अब पूरे बांदा जिले में नाइट कर्फ्यू, ‘समरनीति न्यूज’ से जिलाधिकारी ने कही ये बातें..

Banda grows on the path of development under leadership of DM Anand Kumar

समरनीति न्यूज, बांदा : कोरोना वायरस को हराने में जुटे बांदा जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह लगातार सख्त फैसले ले रहे हैं। जिलाधिकारी श्री सिंह ने कोरोना संकट के मद्देनजर एक और सख्त कदम उठाया है। शनिवार को बांदा जिला मुख्यालय पर लागू रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक का नाइट कर्फ्यू अब पूरे जिले में लागू कर दिया है।

बीते दो दिन लगातार 100 से ज्यादा पाॅजिटिव केस

जिलाधिकारी सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ से बात करते हुए इसकी जानकारी दी। जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। बीते दो दिन से लगातार 100 से ज्यादा पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। यह चिंता की बात है।

Gopashtami celebrated at shelter sites by worshiping cow dynasty in Banda

जिलाधिकारी ने कहा कि बीते दो-तीन दिन से लगातार 100 से ज्यादा कोरोना संक्रमित केस सामने आ रहे हैं। ऐसे में सख्त कदम उठाने जाने की जरूरत है, ताकि कोरोना पर लगाम कसी जा सके।

Corona vaccine reached Banda, 400 health workers to be vaccinated in first phase

तत्काल प्रभाव से लागू होगा नाइट कर्फ्यू

जिलाधिकारी ने बताया कि आज यानी 11 अप्रैल से पूरे जिले में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसे तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है। जिले में रात्रि आवागमन पर रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें : UP Panchayat Election2021 : भाजपा जिलाध्यक्ष से खास बातचीत, जानिए पंचायत चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जिताने का क्या है प्लान

उन्होंने बताया है कि कोरोना संकट के बीच लापरवाही की इजाजत बिल्कुल नहीं है। लोगों से अपील है कि वे स्वअनुशासित रहते हुए मास्क का प्रयोग करें। इसमें कतई कौताही न बरतें।

Kanpur: 30 beds of Corona will be increased in Halat, 160 foot appoint medical staff

डीएम ने लोगों से कहा है कि जनता अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए खुद के साथ-साथ समाज को भी सुरक्षित बनाए। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें। उन्होंने बताया कि साथ ही कक्षा 1 से 12 तक के स्कूल को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि, जिन स्कूलों में परीक्षाएं चल रही हैं या प्रैक्टिकल हो रहे हैं, उनको परीक्षाएं कराने की छूट होगी। लेकिन कोरोना प्रोटोकाल में कोई कमी मिली तो सख्त कार्रवाई होगी। इसके अलावा आवश्यक सेवाएं चालू रहेंगी।

ये भी पढ़ें : Update-Breaking News : बांदा में लगा नाइट कर्फ्यू, ‘समरनीति न्यूज’ से बातचीत में जिलाधिकारी ने बताया