Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

घर में घुसकर Bsc छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या, इलाके में सनसनी

Wife asks for tea, wife stabbed, escaped in up raibareilly

समरनीति न्यूज, उन्नाव : जिले में एक बेहद दुस्साहिस और खौफनाक वारदात ने सभी को हैरान कर दिया है। एक 18 साल की बीएससी की छात्रा की उसी के घर के अंदर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। स्कूल से घर लौटी छोटी बहन ने उसका निर्वस्त्र हालत में शव पड़ा देखा तो चीख पड़ी। जानकारी मिलने पर एसपी दिनेश त्रिपाठी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर सबूत इकट्ठा किए। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सभी लोग हैरान हैं। सुरक्षा को लेकर भी बातचीत हो रही है। हालांकि, पुलिस वारदात के खुलासे में जुटी है।

पुलिस को किसी जानने वाले पर ही है शक

बताया जाता है कि उन्नाव में शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक शिक्षामित्र अपने परिवार संग रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। 19 साल की बड़ी बेटी अजगैन क्षेत्र के महाविद्यालय में बीएससी दूसरे वर्ष की छात्रा थी। वहीं छोटी और भाई शहर के एक स्कूल में पढ़ रहे थे। बताते हैं कि गुरुवार को मां-पिता काम पर गए थे।

ये भी पढ़ें : Lucknow : कानपुर से आ रहीं दो सगी बहनें लापता, अपहरण की आशंका  

दोपहर लगभग 3 बजे घर लौटे तो घर के दरवाजा अंदर से खुला था। अंदर बहन का शव देखकर चीखते हुए बाहर की ओर भागे। घर के बरामदे में उनकी बहन खून से लतपत निर्वस्त्र पड़ी थी। घर की दीवार पर भी खून के निशान हैं।

दीवार पर लगा खून बयां कर रहा दरिंदगी

अंदेशा है कि छात्रा की दुष्कर्म के बाद दीवार में सिर पटककर हत्या की गई है। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने पुलिस टीम बनाकर वारदात के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। पुलिस का कहना है कि छात्रा के मोबाइल की काल रिकार्ड खंगाली जा रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि किसी जानने वाले पर ही हत्या की आशंका है।

ये भी पढ़ें : UPPolice : पुलिस चौकी में चोरी, दरोगा का पिस्टल-कारतूस और वर्दी तक ले गए चोर