Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

UPPolice : पुलिस चौकी में चोरी, दरोगा का पिस्टल-कारतूस और वर्दी तक ले गए चोर

Kanpur : Theft in police post, thieves took away pistol-cartridge and uniform of inspector

समरनीति न्यूज, कानपुर : आम लोगों को चोरों से बचाने वाली पुलिस के घर खुद चोरी हो गई। कानपुर में एक पुलिस चौकी में चोरी का चौंकाने वाला घटनाक्रम सामने आया है। यह घटना बीती रात यानी बुधवार रात कानपुर के बिधनू थाने की न्यू आजाद नगर चौकी में हुई। चौकी में घुसकर चोर एक बक्से समेत दरोगा की पिस्टल, कारतूस और वर्दी तक उठा ले गए। कहा जा रहा है कि चौकी प्रभारी सुधाकर पांडेय उसी कमरे में सो रहे थे। अब समझा जा सकता है कि पुलिस कितनी चौकन्नी रहती है।

उसी कमरे में सो रहे थे चौकी इंचार्ज

चोरी की घटना की जानकारी सुबह मिलने पर पूरे महकमे में खलबली सी मच गई। चौकी में चोरी की बड़ी घटना की जानकारी मिलने पर आईजी प्रशांत कुमार, एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह भी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : चोर की रसमलाई : पुजारियों को बेहोश कर मंदिर से लाखों का मुकुट चोरी

पुलिस चौकी से लगभग 200 मीटर दूर कबाड़ी की दुकान के पीछे पुलिस का खाली बक्सा खाली पड़ा मिल गया। चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

चौकी पर भारी-भरकम फोर्स, फिर भी..

चोरी का मुकदमा दर्ज हो गया है। वहीं संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताते हैं कि न्यू आजाद नगर चौकी में प्रभारी पांडेय के अलावा 3 ट्रेनी दरोगा, एक दीवान और 4 सिपाही तथा 2 होमगार्डों की तैनाती है।

क्या बोले अधिकारी, इनकी भी सुनिए..

उधर, एसपी आउटर तेज स्वरूप का कहना है कि घटना रात 12 से 4 बजे के बीच की है। चोरी से बक्सा मिलने वाली जगह के आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :  कानपुर : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मिजोरम की 3 युवतियों संग 2 युवक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान..