Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे : दो कारों की टक्कर में चार लोगों की मौत, दो रेफर

Bundelkhand Expressway : Four killed in two car collision, two injured refer

समरनीति न्यूज, हमीरपुर : हमीरपुर जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। हादसा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर जखेड़ी गांव के पास दो कारों की तेज रफ्तार में टक्कर हो गई। एक कार सवार फतेहपुर के हरिहरगंज के रहने वाले दीपक मिश्रा (24) का कहना है कि वह पड़ोसी आशीष कुमार (27) के साथ उनकी होने वाली भाभी पंचायत सचिव अंजू (25), अंजू की मां सत्या (60) को लेकर स्कार्पियों गाड़ी से मध्यप्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा मां के दर्शन करने गए थे।

मरने वालों में एक महिला भी

कार दीपक ही चला रहे रहे थे। इसी दौरान बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर जखेड़ी गांव के पास सामने से आ रही कार से उनकी टक्कर हो गई। कार में दो व्यक्ति सवार थे।

ये भी पढ़ें : ये नहीं सुधरेंगे : फिर बेलगाम आजम, भांड से भांडगिरी तक बयानबाजी पर 48 घंटे में दो मुकदमें

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान मध्यप्रदेश के मुरैना के बलखंडी रोड के रहने वाले रविंद्र कुमार शर्मा (45) के रूप में हुई है। वहीं दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

दो घायलों को किया उरई रेफर

स्कॉर्पियो सवार आशीष व सत्या की भी मौके पर ही मौत हो गई। घायल दीपक मिश्रा व अंजू को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उनको गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए उरई रेफर कर दिया है। एसडीएम पवन प्रकाश पाठक, सीओ पीके सिंह, तहसीलदार अभिनव चंद्रा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिर अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।

ये भी पढ़ें : OMG : ट्रेन का शीशा तोड़कर सीट पर बैठे यात्री के गले में घुसा सरिया, पलभर में मौत