Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट : मासूम की खौफनाक हत्या की सच्चाई आई सामने, गिरफ्तार चाचा-चाची ने बताई यह वजह..

Breaking : Dead body of missing child found in uncle's house in 3 pieces, chaos in family
कन्हैया (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : चित्रकूट में चाचा के घर से तीन टुकड़ों में मिले मासूम बच्चे के शव के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने हत्यारोपी चाचा और चाची की गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। उन्होंने बच्चे की हत्या की जो बताई है, वह काफी चौंकाने वाली है। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करके उनको जेल भेज रही है। उधर, परिवार के लोग अब भी घटना को लेकर सदमे में हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। दोनों हत्यारोपियों से पूछताछ की जा रही है। कई बिंदुओं पर जांच हो रही है। फोन काॅल रिकार्ड खंगाला जा रहा है। ताकि बाकी बातें सामने आ सकें।

यह था मासूम की बेरहमी से की गई हत्या का पूरा मामला

कर्वी की रत्नावली रोड पर चाय-पान की दुकान चलाने वाले रामप्रयाग का 9 साल का बेटा कन्हैया बीती 8 फरवरी को घर से 20 रुपए लेकर निकला। बच्चा घर से चौगलिया बाजार से सामान लेने गया था। बाद में वापस नहीं लौटा। प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाले इस बच्चे का कुछ पता नहीं चला। बेहला-दुखी परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी।

ये भी पढ़ें : बांदा में मासूम की तड़प-तड़पकर दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस ने जांच करते हुए बच्चे के पड़ोस में रहने वाले उसके चाचा के घर की तलाशी ली। वहां मासूम कन्हैया का शव एक 35 लीटर के ड्रम में रखा मिला। बच्चे की हत्या कितनी बेरहमी से की गई, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शव तीन टुकड़ों में मिला। उसके हाथ-पैर, सिर और धड़ को काटकर अलग कर दिया गया था। इसके बाद शरीर के कटे अंगों को ड्रम में भर दिया।

चाचा-चाची ने पुलिस के सामने जुर्म कबूला, बताई वजह

पुलिस ने बच्चे के माता-पिता की ओर से उसके पारिवारिक चाचा भुल्लू उर्फ जरैला और उसकी पत्नी उर्मिला, भाई राकेश, बउवा तथा जगदीश और भतीजे लल्लू के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा है। चाचा-चाची को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि बच्चे के चाचा व चाची ने अपना जुर्म कबूल किया है। दोनों ने बताया है कि बच्चे की हत्या तंत्र-मंत्र के चक्कर में की। पहले उसे पत्थरों से मारकर उसकी हत्या की। फिर काटकर ड्रम में भर दिया। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि हत्या के मुख्य आरोपी भुल्लू और उसकी उर्मिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा कि आरोपियों ने बताया कि जमीन में गढ़ा धन पाने की चाह में तंत्र-मंत्र करते हुए बच्चे की बलि दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पति-पत्नी निसंतान हैं।

मुख्य खबर पढ़ें : Breaking : चित्रकूट में लापता बच्चे का शव 3 टुकड़ों में चाचा के घर में मिला, परिवार में कोहराम