Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : सीएम योगी ने नियुक्ति-पत्र के साथ युवाओं को दिया यह खास संदेश..

CM Yogi handed over appointment letters to newly appointed assistant teachers and professors in Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी ने सहायक अध्यापकों और प्रवक्ताओं को नियुक्तिपत्र सौंपते हुए कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति के आधार पर नवाचार तैयार करें। कहा कि हमेशा खुद को अपडेट रखें। इससे समस्याएं निपटेंगी और साथ ही आपका सम्मान भी बढ़ेगा। सीएम योगी ने कहा कि नवनियुक्त युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि उनका यही कहना है कि ट्रांसफर-पोस्टिंग के चक्कर में न पड़ें। बल्कि, अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन ईमानदारी से करें। योग्यता ही आपको सम्मान दिलाएगी।

UPPSC द्वारा चयनित 1,395 को मिले नियुक्ति-पत्र

जानकारी के अनुसार लखनऊ में ‘मिशन रोजगार’ के अंतर्गत UPPSC द्वारा चयनित 1,395 प्रवक्ताओं व सहायक अध्यापकों को आज नियुक्ति-पत्र बांटे गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकभवन में इस मौके पर मौजूद रहे।

CM Yogi handed over appointment letters to newly appointed assistant teachers and professors in Lucknow

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में आज रविवार को लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। सीएम योगी ने कहा कि सरकार ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति के माध्यम से एक क्रांतिकारी कदम बढ़ाया है।

ये भी पढ़ें : नशे में स्कूल पहुंचे हेड मास्टर, BSA ने किया सस्पेंड, शासन को भेजी रिपोर्ट

कहा कि एक लाख 26 हजार शिक्षकों की नियुक्ति की गई हैं। साथ ही प्रदेश के शासकीय कॉलेजो में 40 हजार नई नियुक्तियां भी की गई हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश असीम संभावनाओं वाला एक बड़ा प्रदेश है। हम सभी को इसके विकास में सहयोग करना है।

ये भी पढ़ें : UPPolice Encouter : 25 हजार का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, दो सिपाही घायल