Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बढ़ रहा कोरोना, 23 और नए संक्रमित मरीज मिले

14 more corona positives including innocent in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की काफी कोशिशों के बावजूद इसका फैलाव जारी है। पिछले 24 घंटों में 23 नए कोरोना पाॅजिटव केस मिले हैं। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1764 हो गई है। इनमें एक्टिव केस 539 हो गए हैं। इस संबंध में चित्रकूटधाम मंडलायुक्त गौरव दयाल की ओर से गुरुवार को एक रिपोर्ट जारी की गई।

सीएमओ डा. शर्मा ने कहा..

बताया कि बुधवार को 23 पाॅजिटिव केस मिले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक धीरज नगर में एक, फूटा कुआं में तीन, तरसूमा गांव में एक, मेडिकल कालेज में तीन, बंगालीपुरा में एक, शहर के विभिन्न इलाकों में पांच, अमलीकौर गांव में एक, परसौली गांव में एक, गंछा गांव में एक, स्वराज कालोनी गली नंबर तीन में एक शख्स लगातार तीसरी बार पाॅजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में अभिनेता राजा बुंदेला बोले, सीएम योगी तक पहुंचाएंगे व्यापारियों की मांगें 

इनके अलावा इंदिरा नगर में एक, नरजिता गांव में एक, कटरा में एक, सर्वोदय नगर में एक पाॅजिटिव केस पाया गया है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा का कहना है कि कोरोना संक्रमण को लेकर लोग अभी गंभीर नहीं हो रहे हैं। भीड़-भाड़ वाले इलाकों में मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल लोग नाम मात्र ही करते हैं। इसके चलते कोरोना संक्रमण का सिलसिला तेजी के साथ बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें : Update : बड़ी खबर : बांदा में कोरोना से 1 और व्यक्ति की मौत, 47 नए मरीज मिले