Sunday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

CoronaVirus : बांदा में 130 नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से हड़कंप

Kovid-19: 35 new positives including 14 detainees of jail in Banda, total number
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : आज सोमवार को बांदा में कोरोना जांच रिपोर्ट ने सभी को हिलाकर रख दिया। इसमें 130 कोरोना संक्रमित नए केस सामने आए हैं। बताते चलें कि बीते कई दिनों से लगातार 100 से ज्यादा कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आ रहे हैं। हालांकि, प्रशासन लगातार स्थिति को संभालने की कोशिश में कदम उठा रहा है। नाइट कर्फ्यू भी लागू कर दिया गया है।

लगातार 100 से ज्यादा संक्रमित आ रहे सामने

मुख्य चिकित्साधिकारी की ओर से जारी कोरोना जांच रिपोर्ट में आज छनेहरा लालपुर गांव में 1, स्वराज कालोनी गली नंबर-1 में 1 केस, जिला अस्पताल में 1, डीएम कालोनी में 2, खिन्नीनाका में 1, कटरा में 2, महोखर गांव में 1, आवास विकास में 1, ज्योति नगर में 1, केन रोड क्योटरा में 1, धीरज नगर में 1, जारी गांव में दो, फिल्म सेट जारी में दो, राजपूत नगर तिंदवारी रोड में 2 पाॅजिटिव केस मिले हैं।

ये भी पढ़ें : Coronavirus : अब पूरे बांदा जिले में नाइट कर्फ्यू, ‘समरनीति न्यूज’ से जिलाधिकारी ने कही ये बातें.. 

ओरन में 1, सिंहपुर रोड ओरन में 1, बबेरू रोड ओरन में 2, ओरन कस्बे में 1, मेडिकल कालेज कैंपस में 1, अलीगंज में 1, एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में 1, कालूकुआं में 1, इंदिरा नगर में 2, निम्नीपार में 1, तथा जिला अस्पताल में 59 तथा बाकी अन्य जगहों पर मिले हैं। खास बात यह है कि नाइट कर्फ्यू के बावजूद कोरोना केसों में कोई कमी नहीं आ रही है।

ये भी पढ़ें : Update Covid19 : बांदा में बेकाबू कोरोना, 1 की मौत, 62 नए पाॅजिटिव, कुल संख्या 3989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *