Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से कट लगाओ : दरिंदे ने प्रेमिका की ली क्रूर परीक्षा, फिर वीडियो बनाकर पिता को भेजा

Sensational : young man playing with girl honor on pretext of marriage in Banda, will now go to jail

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ के ग्रामीण इलाके में एक साइको दरिंदे किस्म के युवक के कारनामे ने मानवता को झकझोरकर रख दिया है। दरिंदे युवक ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। पहले नर्स युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर लिव इन में भी रहा। उसके कुछ प्राइवेट वीडियो बनाए और फिर मनमानी करने लगा। बाद में युवती ने शादी को कहा तो कटने लगा और मनमानी भी करता रहा। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ जेल भेजे जाने की सख्त कार्रवाई की जा रही है।

प्राइवेट वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

युवती ने शादी की जिद्द की तो दरिंदे ने उसकी परीक्षा लेने के नाम पर ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर कट लगाते हुए अपना नाम लिखने की बात कही। नहीं तो उसके वीडियो वायरल करने की धमकी दी। मजबूर होकर युवती ने ऐसा किया भी।

वीडियो काॅल रिकार्ड कर पिता को भेजी, रिपोर्ट

पुलिस ने बताया कि साइको युवक ने युवती का ऐसा करते हुए पूरी वीडियो काल रिकार्ड कर ली। बाद में युवती के पिता को वह वीडियो भेज दिया। दरिंद युवक का नाम आवेंद्र सोनवानी है। पुलिस का कहना है कि आवेंद्र ने प्रेमिका को वीडियो काॅल की और फिर प्यार का वास्ता देकर उससे उसी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखवाया।

दरिंदे की तलाश में पुलिस की कई टीमें, दबिशें

पीड़ित पिता ने बेटी का वीडियो देखने के बाद हिम्मत से काम लिया। पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। अब पुलिस की कई टीमें दरिंदे की तलाश में जुटी हैं। पुलिस का कहना है कि उसे गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

पुलिस ने कहा, जल्द करेंगे आरोपी को गिरफ्तार

पुलिस इंस्पेक्टर माल प्रवीण कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी आवेंद्र सोनवानी माल के गहदों भवानीपुर का निवासी है। कहा कि आरोपी ने युवती के कुछ प्राइवेट वीडियो बना रखे थे। इसलिए वह आरोपी की बात मानने को मजबूरी हो रही थी। अब पुलिस दरिंदे को तलाश रही है। उसकी तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें : AparnaYadav : कहीं बीजेपी अपर्णा से किनारा तो नहीं कर रही..