Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : बेटी ने ही रंगे थे माता-पिता के खून से हाथ, प्रापर्टी के लिए प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

double murder of couple in Kanpur disclosed daughter had killed parents along with her lover for property

समरनीति न्यूज, कानपुर : Double murder in Kanpur कानपुर में बुजुर्ग दंपती के डबल मर्डर का पुलिस ने चंद घंटों में ही खुलासा कर दिया। कानपुर के बर्रा-दो में हुई इस सनसनीखेज वारदात ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया था। वहीं इसके खुलासे ने भी लोगों को चौंका दिया है। बुजुर्ग दंपती की हत्या उन्हीं की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्रापर्टी के लालच में की थी। चौंकाने वाली बात यह भी है कि यह लड़की अपने भाई को भी मारना चाहती थी, लेकिन कामयाब नहीं हो सकी। फारेंसिक जांच और सबूतों के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस की कई टीमें उसके प्रेमी की तलाश में दबिशें दे रहीं हैं।

double murder of couple in Kanpur disclosed daughter had killed parents along with her lover for property

यह है डबल मर्डर का पूरा मामला

बताते चलें कि बर्रा-2 में रहने वाले महाराजपुर के प्रेमपुर के रहने वाले फील्ड गन फैक्ट्री से रिटायर्ड मुन्नालाल उत्तम (65) अपनी पत्नी राजदेवी (60) बेटे विपिन और भाई से गोद ली बेटी आकांक्षा के साथ रहते थे। आज मंगलवार सुबह मुन्ना लाल और उनकी पत्नी राजदेवी के शव घर में खून से लथपथ पड़े मिले थे। घर में बेटे और बेटी भी मौजूद थे, लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी थी। मौके पर पहुंचते ही पुलिस छानबीन में जुट गई थी।

double murder of couple in Kanpur disclosed daughter had killed parents along with her lover for property

भाई को भी चाहती थी मारना, लेकिन..

दरअसल, हत्यारोपी बेटी आकांक्षा ने अपने भाई विपिन को बताया कि देर रात उसकी आंख खुली थी तो तीन लोग खड़े देखे थे। वह चिल्लाना चाहती थी, लेकिन तभी एक ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। पुलिस ने विपिन और आकांक्षा से पूछताछ की। इसमें आकांक्षा की गतिविधियां संदिग्ध लगीं। पुलिस ने कई सवालों पर वह उलझ गई। बाद में थोड़ी सी सख्ती में ही आकांक्षा टूट गई। फिर उसने सारी सच्चाई पुलिस के सामने उगल दी।

प्रेमी की तलाश में पुलिस दे रही दबिशें

उसने पुलिस को बताया कि प्रापर्टी के लालच में अपने प्रेमी रोहित के साथ मिलकर उसी ने माता-पिता की हत्या की है। वह अपने भाई को भी मारना चाहती थी, लेकिन इसमें सफल नहीं हो सकी। उधर, कानपुर के पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीना का कहना है कि दोहरे हत्याकांड का खुलासा हो गया है। बुजुर्ग दंपती की हत्या उनकी बेटी आकांक्षा ने संपत्ति के लालच में की थी। वह भाई को भी मारना चाहती थी। अब पुलिस उसके फरार प्रेमी रोहित की तलाश में जुटी है।

मुख्य खबर के लिए क्लिक करें : Kanpur Breaking : बुजुर्ग दंपती की नृशंस हत्या, घर में मिले खून से लथपथ शव