Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Filmy Style : ज्वैलरी शाॅप के पास खोली जूस की दुकान, फिर सुरंग बनाकर करोड़ों के गहने पार

Filmy Style : Juice shop opened near Jewelery shop, then built tunnel and crossed crores of jewels

समरनीति न्यूज, डेस्क : ज्वैलरी शाॅप में चोरों ने करोड़ों की चोरी को बड़े ही फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया। पहले ज्वैलरी शाप के पास जूस की दुकान खोली, फिर शातिर ढंग से सुरंग बनाते हुए करोड़ों की ज्वैलरी लूट ली। पूरी घटना नवी मुंबई के थाणे जिले के वर्तक नगर की है। हालांकि, पुलिस ने दो चोरों को पकड़ भी लिया है। बाकी दो की तलाश जारी है। चोरों ने ड्रिल मशीन के जरिए दीवारों में छेद करके सुरंग बनाते हुए पूरी घटना को अंजाम दिया।

दो गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवी मुंबई पुलिस के एसीपी विनायक वस्त ने बताया है कि चोरों ने पहले वर्तक नगर के पोखरण रोड पर स्थित वरिमाता ज्वैलरी शाॅप को टारगेट किया। फिर उसपर नजर रखते हुए पास में खाली दुकान ले ली। वहां जूस की दुकान खोली। इसके बाद गैस कटर और दूसरा सामान इकट्ठा करने के बाद दुकान की पूरी रैकी की।

ये भी पढ़ें : लुटेरी दुल्हन : होने वाले दूल्हे को शोना-बाबू और पुच्चू बनाया, फिर लाखों की शापिंग कर रफूचक्कर..

अपनी दुकान पर अब्दुल फ्रूट्स के नाम का एक साइनबोर्ड भी लगाया। फिर 17 जनवरी की रात चारों युवकों ने दुकान में सुरंग के जरिए घुसकर करोड़ों के जेवर चुरा लिए। चोरी हुए सामान 1.37 करोड़ बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि राहुल और साहेब अकबर शैख नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से कुछ चोरी की ज्वैलरी भी बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों ने अपना अपराध भी कबूल लिया है। बाकी चोरों की पुलिस तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें : उरई में बच्चों से गंदा काम करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार, 200 से ज्यादा अश्लील वीडियो-ऐसे खुली पोल..