Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

साजिशकर्ताओं पर पूर्व विधायक दलजीत सिंह का तीखा हमला, कहा-सीएम योगी से करेंगे मुलाकात

Former MLA of Tindwari set up eye camp in Banda, hundreds of people benefited

समरनीति न्यूज, बांदा : भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं तिंदवारी (बांदा) के पूर्व विधायक ने खुद पर और साथियों पर मुकदमा कराने वाले लोगों पर तीखा हमला बोला है। कहा कि उनके खिलाफ बड़ी साजिश रची गई है। यह भी कहा कि जिन लोगों ने धोखाधड़ी का झूठा आरोप उनके उपर लगाया है, वे सभी गैरकानूनी ढंग से रातों-रात अरबों रुपए की संपत्ति कमाए बैठें हैं। पूर्व विधायक ने कहा कि वह इस तरह की साजिश से डरने वाले नहीं हैं, बल्कि इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर सारी सच्चाई बताएंगे।

झूठा मुकदमा कराने वालों पर करेंगे कार्रवाई की मांग

पूर्व विधायक ने कहा कि फतेहपुर में उनपर झूठा मुकदमा कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे। पूर्व विधायक ने कहा कि बालू कारोबार में उदय उर्फ मुन्ना सिंह और अभय उर्फ पप्पू उनके पार्टनर बने थे। कहा कि तीन खदानें थीं। संयोग से घाटा हुआ तो उनके व उसके साथियों के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। साजिश के तहत ही झूठा धोखाधड़ी का मुकदमा लिखाया है।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा

पूर्व विधायक दलजीत सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनपर मुकदमा कराने वालों में एक व्यक्ति पूर्व जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष रहा है जो बड़े घोटाले में शामिल रहा है। दूसरा जिपं अध्यक्ष है जिसने बौद्ध धर्म अपना लिया है, जबकि दस्तावेजों में हिंदू बताकर चुनाव लड़ा था। पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि जिला पंचायत में तहबाजारी में घोटाला किया गया। पिछली बार से कम में तहबाजारी का ठेका उठाया गया है। ऐसे तमाम आरोपी पूर्व विधायक दलजीत सिंह ने लगाए हैं।

ये भी पढ़ें : ‘समरनीति न्यूज’ की अतिथि बनीं BJP प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह, प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला..