Wednesday, April 17सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भागवत प्रसाद कैंपस में डिस्ट्रिक्ट वालीबॉल चैंपियनशिप में भिड़ीं टीमें, बेटियां भी अव्वल..

Grand event of District Volleyball Championship at Bhagwat Prasad Campus in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी श्रीनाथ बिहार में डिस्ट्रिक्ट वॉलीबॉल चैंपियनशिप 2022 का आयोजन किया गया। इस मौके पर बीपीएम समूह के चेयरमैन शिव शरण कुशवाहा ने कहा कि आगे भी इस तरह सकारात्मक आयोजन होते रहेंगे। कहा कि बच्चों की ऐसी नर्सरी तैयारी की जाएगी, जो बांदा को अच्छे खिलाड़ी दे सके। इस एक दिवसीय चैंपियनशिप में महिला-पुरुष दोनों वर्गों की टीमों ने प्रतिभाग किया। महिला वर्ग में 5 टीमों ने हिस्सा लिया।

Grand event of District Volleyball Championship at Bhagwat Prasad Campus in Banda

इन टीमों के बीच हुआ जोरदार मुकाबला

इनमें आयोजनकर्ता एकेडमी की टीम समेत, भागवत प्रसाद वॉलीबॉल एकेडमी, छोटी बड़ोखर के कृष्ण आइडियल पब्लिक स्कूल और तथागत ज्ञानस्थली सीनियर सेकेंडरी स्कूल (अतर्रा) की टीमें शामिल रहीं। टूर्नामेंट के फाइनल मैच में बीपी वालीबॉल एकेडमी और किसान एकेडमी छोटी बड़ोखर के बीच में खेला था। यह मुकाबला भागवत प्रसाद एकेडमी की वालीबाल टीम की बच्चियों ने 25-13, 25-10 से जीत लिया।

Grand event of District Volleyball Championship at Bhagwat Prasad Campus in Banda

पुरुष वर्ग में 6 टीमों ने हिस्सा लिया। इसके फाइनल मुकाबले में गोयरा मोगली और बेसिक शिक्षा परिषद बांदा के बीच खेला गया। बेसिक शिक्षा परिषद की टीम ने गोयरा मोगली को 25-18, 25-19 से हराया। यह आयोजन डिस्ट्रिक्ट वॉलीबॉल एसोसिएशन के सचिव शिव कुमार गुप्ता की देखरेख में हुआ। इसमें डिस्टिक वॉलीबॉल चैंपियनशिप के संयोजक अंकित कुशवाहा का खास योगदान रहा। इस मौके पर हामिद निशा, हस सिद्दीकी, परवीन, रचना श्रीवास्तव, ललित प्रताप, इंद्रवीर जादौन आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका की अश्लील फोटो पर दरोगा का नंबर लिखकर किया वायरल, लिखा..’मुझे काॅल करो ना’, अब सिरफिरे आशिक की तलाश में पुलिस