Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

प्रेमिका की अश्लील फोटो पर दरोगा का नंबर लिखकर किया वायरल, लिखा..’मुझे काॅल करो ना’, अब सिरफिरे आशिक की तलाश में पुलिस

Board exam -2020 loudspeaker is upset then dial 112
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर : कुछ सिरफिरे आशिक ऐसे होते हैं जो पुलिस को भी छका डालते हैं। ऐसा ही एक मामला कानपुर से सटे फतेहपुर जिले में सामने आया है। एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की पुरानी अश्लील फोटो पर दरोगा का मोबाइल नंबर लिखकर वायरल कर दिया। फोटो पर यह भी लिखा कि ‘मुझे काल करो ना’ और नंबर था दरोगा जी का। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के कुछ ही देर में दरोगा के नंबर पर काॅल आने लगीं। परेशान होकर दरोगा को अपना मोबाइल बंद करना पड़ा। बाद में पूरा मामला छानबीन के बाद सामने आया। अब पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। वह फरार है। हालांकि, समरनीति न्यूज फोटो वायरल होने की पुष्टि नहीं करता।

दरोगा के फोन पर आने लगीं तरह-तरह की काॅल

फतेहपुर जिले की कोतवाली बिंदकी के एक गांव के युवक का पड़ोसी सजातीय युवती से प्रेम प्रसंग था। बाद में परिवार के लोगों ने युवती की शादी दूसरी जगह कर दी। प्रेमी की हरकतें फिर भी नहीं सुधरी।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा में सिरफिरे ने प्रेमिका को पहले चाकू मारा, फिर गोली से उड़ाया, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार 

कुछ दिन बाद युवती ससुराल से वापस मायके आई तो युवक उसे फिर परेशान करने लगा। मिलने का दवाब बनाने लगा। लेकिन युवती ने उससे दूरी बनाई। युवकी की हरकतों का मामला परिजनों तक पहुंचा तो पुलिस को भी जानकारी दी गई।

यह है मामला, अब आरोपी को ढूंढ रही पुलिस

लोगों का कहना है कि गांव के कुछ संभ्रांत लोगों ने बेटी की बदनामी की बात कहकर मामले को समझौते के तहत निपटा दिया। बताते हैं कि मौके पर गए दरोगा ने युवक को समझाया और दोबारा ऐसा न करने की हिदायत दी थी। इसपर युवक दरोगा से भी खार खा गया था। उसने प्रेमिका की पुरानी अश्लील फोटो निकालकर उसपर  दरोगा का मोबाइल नंबर के साथ ‘मुझसे बात करो’ लिखकर वायरल कर दिया।

जिले के फतेहपुर के बिंदकी क्षेत्र का मामला

उधर, फोटो वायरल होते ही दरोगा के मोबाइल पर अजीब किस्म की काल आने लगीं। कहा जा रहा है कि दरोगा को अपना मोबाइल तक बंद करना पड़ा। फिर जांच शुरू हुई तो सारा मामला खुलकर सामने आया। उधर, कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव का कहना है कि युवक की पहचान हो चुकी है, उसकी तलाश की जा रही है। वह फरार है। पुलिस ने युवक की तलाश में उसके घर पर छापेमारी की। लेकिन वह फरार मिला।

ये भी पढ़ें : UP : आजम खां को 3 साल की सजा, खतरे में विधायकी