Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

हार्दिक पटेल..जिस बीजेपी के खिलाफ आंदोलन कर नेता बने, उसी के झंडे तले शरणागत

Hardik Patel took refuge under flag of BJP against whom he became leader by agitating Hardik patel join bjp

समरनीति न्यूज, ब्यूरो : राजनीतिक में कोई स्थाई दोस्त या दुश्मन नहीं होता। यह तो आपने कई बार सुना होगा। साथ ही नेताओं की कोई स्थाई विचारधारा नहीं होती, यह भी सच साबित होने लगा है। हम बात कर रहे हैं गुजरात में पाटीदार आंदोलन खड़ा करने वाले हार्दिक पटेल की। दरअसल, हार्दिक जिस भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ आंदोलन करके नेता बने, आज उसी बीजेपी के झंडे तले शरणागत हो गए।

पुराने ट्वीट हो रहे वायरल, ट्रोलर्स ले रहे चुटकियां

गो पूजा के साथ उन्होंने भगवा टोपी पहने के साथ ही बीजेपी ज्वाइन कर ली है। इसके साथ ही ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उनके पुराने ट्रविट शेयर कर ट्रोलर्स हार्दिक को जमकर निशाने पर ले रहे हैं। खूब चुटकी भी ले रहे हैं। बताते चलें कि बीजेपी नेतृत्व को हार्दिक पहले गुंडा कहकर संबोधित करते थे। ट्विटर पर उनके कई पुराने ट्विट वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं हार्दिक पटेल, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव..

इसमें सबसे ज्यादा उनका वह ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर सुबह का देशद्रोही शाम को भाजपा में जुड़ जाए तो उसे देशभक्त कहते हैं। हार्दिक का एक ओर पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक ने कहा था कि जनता द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि जनता से द्रोह करके अपने स्वार्थ के लिए पार्टी बदलते हैं, ऐसे स्वार्थी नेताओं को चौराहे पर खड़ा कर चप्पल से पीटना चाहिए।

ये भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir : मुख्यमंत्री योगी ने रखी गर्भगृह की आधार शिला, बोले-यह देश का राष्ट्रीय मंदिर होगा