Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मिजोरम की 3 युवतियों संग 2 युवक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान..

Police arrest six, including foreign girls, in sex racket in Agra
प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के पाश इलाके आर्य नगर में पुलिस ने एक चौंकाने वाले सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। स्पा सेंटर की आड़ में आर्यनगर में चल रहे इस सेक्स रैकेट में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। पुलिस ने वहां से आपत्तिजनक हालत में मिजोरम की 3 महिलाओं समेत कुल 5 लोगों को पकड़ा है। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। आसपास के लोग भी चौंक गए। हालांकि, इससे पहले भी इस स्पा सेंटर पर छापा पड़ चुका है। वहां युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े जा चुके हैं।

पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

मौके से सेक्स संबंधित आपत्तिजनक सामान भी मिला है। बताते हैं कि इसी स्पा सेंटर से पहले भी युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े जा चुके हैं।

sex racket disclosed in Kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

बताया जाता है कि एसीपी कर्नलगंज अमरनाथ यादव के नेतृत्व में एसओ रत्नेश सिंह ने फोर्स के साथ आर्यनगर में स्वर्ण स्पासेंटर पर रेड मारी।

ये भी पढ़ें : UP : ईनामी सेक्स रैकेट संचालिका का आत्मसमर्पण, 25 हजार था ईनाम

पुलिस ने वहां से 3 युवतियों और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पकड़े गए युवकों की पहचान चकेरी के अमृतपुरम के रहने वाले राहुल और मऊ जिले के चिरिया कोट के रहने वाले प्रद्युम्न कुमार के रूप में हुई।

UP : Police arrested BJP leader in sex racket in Hapur, disclosed in Meghalaya

वहीं तीनों युवतियां मिजोरम की रहने वाली थीं। एसीपी ने बताया कि स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। स्पा सेंटर संचालक मार्कंडेय और उसका पार्टनर हितेंद्र मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस को मौके से 51 हजार रुपए कैश और बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामान मिला है।

ये भी पढ़ें : UP : जेल गए महिला दरोगा-होमगार्ड, दो कारोबारी भी गिरफ्तार, सेक्स रैकेट संचालिका संग वसूली का बड़ा गेम खुला