Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो लड़कों को क्रेन ने रौंदा, मौत से गुस्साए ग्रामीणों का सड़क जाम-हंगामा 

Hydra crane trampled two children in Banda, angry villagers' road jam-uproar over death

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र में आज झांसी-प्रयागराज हाइवे पर नई सड़क मोहल्ले के पास हाइड्रा क्रेन ने दो लड़कों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को दबोच लिया। इसके बाद उसे जमकर पीटा। बाद में हाइवे पर जाम लगा दिया। उधर, हाइवे पर जाम से वाहनों की कतार लग गई।

पुलिस ने चालक को भीड़ से छुड़ाया

बाद में मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने किसी तरह भीड़ को समझा-बुझाकर शांत किया। भीड़ से चालक को भी छुड़ाया। सीओ आनंद पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि क्रेन चालक का नाम अर्पित यादव है। पुलिस की समझदारी से मामला निपट गया।

ये भी पढ़ें : राह ताकती रही बांदा शहर की जनता, न विधायक मिले न सांसद, मंत्री भी..  

बताया जाता है कि ग्राम दिखितवारा के अंश छोटू पुरवा (कैलाश नगर) के रहने वाले पट्टू यादव का बेटा सत्येंद्र (15) और राजाबाबू यादव का बेटा ,संतोष (10) भैंसों को चराने गए थे। झांसी-प्रयागराज हाइवे किनारे दोनों पेड़ के नीचे बैठकर अपने मवेशियों को देख रहे थे। तभी बांदा की ओर जा रही हाइड्रा क्रेन ने सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में नियंत्रण खो दिया। इससे दोनों लड़के क्रेन के नीचे आने से कुचल गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास मौजूद ग्रामीण भागकर वहां पहुंचे। चालक को पकड़कर बुरी तरह पीटा। सीओ श्री पांडे ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। भीड़ को शांत किया। इसके बाद स्थिति सामान्य हुई।

ये भी पढ़ें : UP : दीवाली पर बुझा घर का इकलौता चिराग, नदी में डूबे थे 3 दोस्त, पढ़िए पूरी खबर..