Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

‘नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को दूंगा अपना मकान’ अजमेर दरगाह के खादिम का भड़काऊ वीडियो वायरल

'I will give house the one beheaded Nupur Sharma', inflammatory video of Khadim of Ajmer Dargah goes viral

समरनीति न्यूज, डेस्क : राजस्थान में दर्जी कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे की हत्या के बाद भी देश का माहौल बिगाड़ने से कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का एक विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में खादिम सलमान ने नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को अपना मकान देने की बात कर रहा है।

इलाके का हिस्ट्रीशीटर भी है आरोपी सलमान

बताते हैं कि सलनाम नाम का यह व्यक्ति इलाके का हिस्ट्रीशीटर होने के साथ नशेबाज किस्म का है। यह भी कहा जा रहा है कि यह वीडियो बिल्कुल वैसा ही बताया जा रहा है कि जैसा कि दर्जी कन्हैयालाल की हत्या से पहले उसके हत्यारे रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद की हत्या से पहले वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें : Nupur Sharma : अखिलेश यादव के खिलाफ रिपोर्ट के आदेश, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया एक्शन 

पूर्व में एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी रहा सलमान नाम का यह शख्स वीडियो में काफी भड़काऊ बातें कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर के अलवर गेट थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस की पकड़ से बाहर है आरोपी

हालांकि, वह अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। उधर, एएसपी विकास सांगवान का कहना है कि पुलिस सलमान चिश्ती की तलाश कर रही है। हालांकि, अबतक आरोपी की गिरफ्तारी न होना बड़े सवाल खड़े कर रही है। इसकी वजह है कि कुछ दिन पहले इसी तरह के वीडियो वायरल होने के बाद दर्जी की तालिबानी अंदाज में हत्या कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें : Nupur Sharma : अखिलेश यादव के खिलाफ रिपोर्ट के आदेश, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया एक्शन