Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

राजधानी में आईएएस अधिकारी की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत

समरनीति न्यूज, लखनऊः रविवार को राजधानी में एक आईएएस अधिकारी की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। बताते हैं कि गोली उनके घर में लगी है, जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही पता चलेगा कि उनकी हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की है। बताया जाता है कि कोतवाली चिनहट के विकल्पखंड में रहने वाले आईएएस अधिकारी उमेश प्रताप सिहं (42) सूडा में डायरेक्टर हैं।

हत्या -आत्महत्या में उलझा मामला  

वहां उनकी पत्नी अनिता को आज दोपहर बाद संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। गोली उनके सीने में लगी, जो पार निकल गई। इसके बाद अधिकारी पति और बेटा फौरन उनको लेकर पहले सहारा अस्पताल और बाद में ट्रामा सेंटर पहुंचे, लेकिन तबतक उन्होंने दम तोड़ दिया था। उधर, घटना के संबंध में अभी तक आईएएस अधिकारी उमेश की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि लाईसेंसी रिवाल्वर से खुद को सीने से सटाकर गोली मारने की बात किसी के गले नहीं उतर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

रिश्तेदारों ने अवसाद में की सुसाइड  

वहीं रिश्तेदारों का कहना है कि अवसाद के चलते अनिता ने खुद को गोली मारकर जान दी है। उधर, अपर पुलिस अधीक्षक (क्राइम) डीके पुरी का कहना है कि मौके पर फारेंसिक टीम पहुंची है। पीएम रिपोर्ट आने बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी। इस मामले में चिनहट के इंस्पेक्टर सचिन सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। उधर, कहा जा रहा है कि महिला के बेटे ने पुलिस को बताया है कि उनकी मां घर में रहना नहीं चाहती थीं। वह हरिद्वार जाना चाहती थीं। बताया जाता है कि उमेश प्रताप सिंह अभी 10 दिन पहले ही पीसीएस से आईएएस अधिकारी बने हैं।

ये भी पढ़ेंः सोनभद्र में 10 लोगों के नरसंहार का मामलाः पूर्व IAS अफसर पर होगी कार्रवाई, मुख्य आरोपी अबतक फरार..