Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

इलाहाबाद रेलवे जंक्शनः गार्ड ने 4 साथियों संग किया युवती से गैंगरेप, पीड़िता लापता

समरनीति न्यूज, इलाहाबादः रेलवे हॉस्पिटल में युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीती 1 अगस्त की घटना है लेकिन रेलवे के अधिकारियों ने 11 दिन बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी है। घटना के बाद से युवती लापता है। बताया जा रहा है कि युवती घर से भागकर इलाहाबाद जंक्शन पहुंची थी। वहां रेलवे के एक गार्ड ने रेलवे के ही अस्पताल के बार्ड ब्वाय व तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप किया। इसके बाद से युवती लापता है।

घर से भागकर इलाहाबाद जंक्शन पहुंची थी युवती, गार्ड, वार्ड ब्वाय समेत पांच ने चंगुल में फंसाकर किया गैंगरेप 

रेलवे के अधिकारियों ने मामले की जांच के बाद सभी रेलवे कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। युवती वाराणसी की रहने वाली बताई जा रही है जो घर से भागकर इलाहाबाद जंक्शन पहुंची थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं है।

घटना के बाद से युवती लापता, रेलवे के डाक्टर अधिकारियों ने अपनी जांच के बाद किया आरोपियों को निलंबित 

रेलवे स्टेशन से रेलवे हास्पिटल का वार्ड ब्याय, गार्ड व पांच अन्य लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। रेलवे के डाक्टरों ने अब पुलिस को घटना की सूचना दी है। उधर, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सूत्रों का कहना है कि घटना बीती 1 अगस्त की है। यह युवती घर से भागकर इलाहाबाद जंक्शन पहुंची थी। वहां रेलवे अस्पताल के वार्ड ब्याय समेत पांच अन्य लोगों ने उसे चंगुल में फंसा लिया।

11 दिन बाद पुलिस को रेलवे अधिकारियों द्वारा सूचना देने से उठ रहे उनकी मंशा पर भी गंभीर सवाल 

इसके बाद उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। सूत्र बताते हैं कि हालत बिगड़ने पर उसे कहीं ले जाकर छोड़ दिया। हांलाकि यह जांच का विषय है क्योंकि इसके बाद से युवती का कुछ पता नहीं है।

क्या कह रहे हैं सूत्र और पुलिस 

सूत्रों का कहना है कि पुलिस को आशंका है कि युवती की हत्या कर दी गई हो। उधर, रेलवे अधिकारियों ने अपने वार्ड ब्वाय, गार्ड समेत पांच कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। रेलवे अधिकारियों ने यह कदम मामले की जांच के बाद उठाया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवती का पता लगाने को एक टीम वाराणसी भेजी है।

ये भी पढ़ेंः बागपत में किशोरी को अगवाकर कार में गैंगरेप, थानों की सीमा में उलझी पुलिस

इस पूरे मामले में रेलवे अधिकारियों की लापरवाही खुलकर सामने आई है। इतने दिनों तक पुलिस से पूरे मामले को छिपाने को लेकर रेलवे अधिकारियों की मंशा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 हैविनियत का शिकार बेटियांः बिजनौर में किशोरी के साथ गैंगरेप और उन्नाव में 9 साल की मासूम के साथ टीचर ने किया दुष्कर्म