Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

अस्पताल के टायलेट में महिला मरीज से हुआ था दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने चंद घंटों में दरिंदा पकड़ा

in Banda accused Arrested for trying to rape woman patient in  district hospital

समरनीति न्यूज, बांदा : जिला अस्पताल के शौचालय में युवती के अर्द्धनग्न हालत में बेहोश मिलने की उलझी गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने अभियुक्त को धर दबोचा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटैज के सहारे अभियुक्त को गिरफ्तार करने में कामयाब हो सकी। इस काम में कोतवाली प्रभारी श्याम बाबू शुक्ला और एसओजी सब इंस्पेक्टर मयंक चंदेल की खास भूमिका रही।

SP अभिनंदन ने कहा, जल्द सजा दिलाने की होगी कोशिश

यह घिनौना काम करने वाला अभियुक्त अस्पताल का ही एक सफाई कर्मचारी निकला। पुलिस उसे जेल भेज रही है। एसपी अभिनंदन का कहना है कि अभियुक्त को जल्द से जल्द सख्त सजा हो, पुलिस इसके लिए पूरी कोशिश करेगी।

महिला मरीज को रात में बेड से उठाकर बाथरूम में ले गया

पुलिस के अनुसार बीती 18 नवंबर को आरपीएफ बांदा ने अतर्रा रेलवे स्टेशन पर बेहोशी की हालत में मिलने के बाद इलाज के लिए बांदा जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। वहां युवती को ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया। इसी बीच रविवार सुबह वह अपने बेड से गायब मिली तो ड्यूटी पर तैनात नर्स ने उसकी तलाश कराई। बाद में युवती अस्पताल के शौचालय में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली थी।

मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर है पीड़ित युवती

पुलिस का कहना है कि युवती मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर होने है। इसलिए वह पुलिस को कोई खास जानकारी भी नहीं दे पा रही थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज खंगाले और आसपास के लोगों से पूछताछ की। सीसीटीवी फुटैज के आधार पर पुलिस जांच करते हुए अभियुक्त दुर्गा को गिरफ्तार किया। अभियुक्त अस्पताल का परमानेंट जमादार है। पुलिस का कहना है कि अभियुक्त सीसीटीवी फुटैज में महिला मरीज को बेड से उठाकर शौचालय ले जाता दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें : प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से कट लगाओ : दरिंदे ने प्रेमिका की ली क्रूर परीक्षा, फिर वीडियो बनाकर पिता को भेजा