Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घर से लाखों की नगदी-जेवर लेकर युवती हुई युवक संग रफूचक्कर

In Banda girl absconded with her lover with lakhs of cash and jewelry from house

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवती घर से लाखों की नगदी और जेवर लेकर युवक के साथ रफूचक्कर हो गई है। वहीं लड़के पिता ने थाने में एक युवक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है। मामला बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। सूत्रों की माने तो बिसंडा के एक गांव में रहने वाली युवती सुबह अपने घर से गायब मिली। परिवार के लोगों ने उसकी आसपास तलाश की। रिश्तेदारी में पता किया, लेकिन कुछ जानकारी नहीं मिली। आखिरकार पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने युवक के खिलाफ लिखा मुकदमा

सोमवार रात युवती कहीं चली गई थी। घर का दरवाजा खुला पड़ा था। साथ ही घर की अलमारी में रखे 2.80 लाख रुपए की नगदी और सोने-चांदी के जेवरात गायब थे। पुलिस को बताया गया है कि रविवार को एक युवक दुकान पर सामान लेने पहुंचा था।

ये भी पढ़ें : हत्याकांड में बांदा पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, शादी के दिन बहन ने ही प्रेमी से कराई थी मासूम भाई की हत्या, यह है वजह

वह उनकी बेटी से अलग ले जाकर बातें कर रहा था। शक जताया है कि वहीं बेटी को लेकर कहीं चला गया है। उधर, युवक भी घर से गायब है। मामले में थाना प्रभारी कृष्ण कुमार पांडेय का कहना है कि मामले में शिवम तिवारी नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें : जयपुर से कानपुर पहुंचे सिरफिरे प्रेमी ने खुद को पेट्रोल डालकर फूंका, फिर प्रेमिका को गले लगाया, अब..