Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

हत्याकांड में बांदा पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, शादी के दिन बहन ने ही प्रेमी से कराई थी मासूम भाई की हत्या, यह है वजह

Shocking disclosure of Banda police in murder case, on day of her marriage, sister got her lover to kill her innocent brother, this is reason

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा पुलिस ने एक 10 साल के मासूम बच्चे की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, पुलिस की माने तो इस बच्चे की हत्या उसी के बहन के प्रेमी ने की थी। हत्या की इस साजिश में खुद मासूम बच्चे की सगी बहन भी शामिल थी। हत्या ठीक उस दिन की गई, जिस दिन बहन की शादी थी। हत्या की वजह बहन और उसके प्रेमी ने शादी रुकवाना बताया है। यानी युवती की शादी रुक जाए इसलिए प्रेमी और उसने मिलकर भाई की हत्या कर डाली। अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। घटना के खुलासे से भी स्तब्ध हैं। बच्चे के परिजनों ही नहीं गांव के लोग भी घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

शादी रुकवाने के लिए रची खौफनाक साजिश

बताते चलें कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र में तिंदवारी रोड पर 3 मई को चुन्नू वर्मा की बेटी गुड़िया की शादी थी। शादी की रस्में चल ही रही थीं कि तभी गुड़िया के 10 साल के मासूम भाई विनोद लापता हो गया। बाद में उसका शव 7 मई को मरका रोड पर एक गड्ढे में पड़ा मिला। हालात देखकर साफ था कि उसकी हत्या की गई है। बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा और बबेरू क्षेत्राधिकारी ने प्रेसवार्ता की।

सच्चाई सामने आने से पुलिस भी हैरान

दोनों पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चे की हत्या हुई थी। पुलिस जांच में इसका खुलासा हुआ है। हत्या बच्चे की बहन गुड़िया की मिलीभगत से उसके प्रेमी रामबाबू ने की थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी रामबाबू ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह गुड़िया से प्रेम करता था। शादी करना चाहता था। शादी रुकवाने के लिए उसने गुड़िया की मिलीभगत से बच्चे को बुलाया।

प्रेमी को प्याज का चखना बनाकर दिया

बाद में दूर ले जाकर उसकी हत्या कर दी। रामबाबू का कहना है कि उसने हत्या से पहले हत्या करने से पहले उसने गुड़िया से प्याज का चखना बनवाया। इसके साथ शराब पी। फिर दोनों ने भाई की हत्या कर शादी रुकवाने की योजना पर काम करते हुए बच्चे की हत्या कर डाली। अपर एसपी श्री मिश्रा ने बताया कि दोनों के खिलाफ अपहरण, हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला सिपाही से रेप के आरोपी दरोगा का कोर्ट में सरेंडर, एसपी ने किया था निलंबित