Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सोशल मीडिया पर दिखाई हीरोपंती, अब तोड़ेगा जेल की रोटियां

in Banda Heropanti with a firearm on social media, now will break the loaves of jail

समरनीति न्यूज, बांदा : सिरफिरों की कमी नहीं है। अक्सर युवा फिल्मी स्टाइल या हीरोपंती दिखाने के चक्कर में जेल पहुंच जाते हैं। ऐसा ही मामला बांदा में सामने आया है। यहां एक युवक पवन पाल ने हाथ में देशी तमंचा लेकर फोटो खींची। युवक के हाथ में जो तमंचा था वह देशी था। अवैध था। साथ ही कुछ कारतूस भी फोटो में दिखाई दे रहे हैं।

अवैध तमंचे के साथ वायरल की फोटो

फिर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। उसे लगा कि इससे उसे हीरो जैसे रुतबा मिलेगा। मगर अब पहुंच गया है। जेल की रोटियां तोड़ेगा। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने पुलिस टीमों को सक्रिय किया। अवैध देशी तमंचे के साथ फोटो वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आसपास पता कराया कि फोटो किस युवक की है। साइबर क्राइम की टीमें भी सक्रिय हो गईं। पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की। उसके बारे में जानकारियां जुटाना शुरू किया। पुलिस ने युवक की पहचान शुरू कराई। पुलिस को जल्द ही सफलता मिल गई।

ये भी पढ़ें : Lucknow : दिल्ली-मेरठ, बुंदेलखंड और पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जल्द दौड़ेंगी रोडवेज बसें, सरकार से मंजूरी 

पुलिस को पता चला उसका नाम पवन पाल है, जो कि जसपुरा थाना क्षेत्र के रैपुरा मजरा गड़रिया गांव का रहने वाला है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें : बांदा जिला अस्पताल के सामने हादसा, शादी वाले घर में मौत से कोहराम