Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पहुंचे मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का बिना रुके-बिना थके रात में ही निरीक्षण शुरू

In Banda, Jal Shakti Minister Swatantra Dev Singh's inspection started at night without stopping

मनोज सिंह शुमाली, बांदा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्राथमिकता वाली पेयजल परियोजनाओं को समय से पूरा करने के लिए जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह लगातार सक्रिय हैं। बीती रात करीब साढ़े 8 बजे बांदा जिले में एंट्री के साथ ही उन्होंने पेयजल परियोजनाओं का निरीक्षण शुरू कर दिया।

महोखर में पेयजल योजना का काम देखा

इस दौरान वह जल जीवन मिशन के तहत महोखर गांव में निर्माणाधीन पानी की टंकी का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे। वहां काम की रफ्तार के साथ उन्होंने गुणवत्ता को भी परखा। इसके बाद अधिकारियों को समय से काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं। उनके साथ राज्यमंत्री व अधिकारी भी मौजूद रहे।

बीती रात 8 बजे पहुंचे, आते ही काम शुरू

बताते चलें कि स्वतंत्र देव सिंह बीती रात करीब साढ़े 8 बजे बांदा पहुंचे। महोखर गांव में पेयजल योजना का निरीक्षण किया। इसके बाद आज  चित्रकूट में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक और पेयजल परियोजनाओं का निरीक्षण कर रहे हैं। बांदा के बाद उनका चित्रकूट जाने का कार्यक्रम था। दरअसल, बुंदेलखंड में हर घर नल से जल पहुंचाने वाली प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी की प्राथमिकता वाली परियोजनाओं को समय से पूरा कराने के लिए वह दिन रात काम कर रहे हैं। इसी क्रम में बुंदेलखंड में लगातार ताबड़तोड़ निरीक्षण कर रहे हैं। इससे पेयजल परियोजनों के जल्द पूरा होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव का बड़ा फैसला, मंत्रालय व जुड़े विभागों में प्लास्टिक पर बैन