Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जेई भांजे ने मामी को बनाया हवस का शिकार, मोबाइल पर मिले अश्लील वीडियो-फोटोज भी..

UP: 2 including VDO charged with gangrape, FIR registered

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है। छुट्टी पर आए एक सीमा सड़क संगठन में तैनात अवर अभियंता (जेई) ने अपनी मामी को हवस का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं मामी से दुष्कर्म के बाद आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के फोन में कई अश्लील वीडियो और फोटोज मिली हैं। उसके खिलाफ पहले भी कई मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि है कि उसे गिरफ्तार करने के बाद कार्रवाई की जा रही है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

आरोपी के पास मिले 4 मोबाइल, अश्लील वीडियो-फोटोज

बताया जाता है कि बांदा जिले के ग्राम कुलकुम्हारी के रहने वाले राजेंद्र कुश्वाह (32) सीमा सड़क संगठन में अवर अभियंता के पद पर तैनात हैं। करीब 15 दिन पहले छुट्टी पर गांव आया था। बाद में 3 जुलाई को अतर्रा थाना क्षेत्र में स्थित गांव में रिश्तेदारी में गया।

ये भी पढ़ें : जालौन : सीएम योगी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के लोकार्पण की तैयारियों को परखा, कही यह बात..

वहां रात में उसने अपनी 40 वर्षीय मामी के घर में घुसकर उनके साथ जबरन दुष्कर्म किया। किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित महिला के पति घटना के समय घर पर नहीं थे।

पुलिस बोली, आरोपी के खिलाफ पहले से दर्ज हैं मुकदमें

उनके लौटने पर पीड़िता ने पूरी बात बताई। पुलिस ने मंगलवार सुबह आरोपी को ग्राम नंदना के पास झांसी-मिर्जापुर हाइवे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी के पास से 4 मोबाइल फोन मिले हैं। मोबाइल में अश्लील वीडियो और मैसेज मिले हैं। थाना प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि जब भी आरोपी छुट्टी पर आता है, कोई न कोई अपराध करता रहा है। उसके खिलाफ पहले भी कई मुकदमें दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : उठा-पटक के बाद : बांदा में अब तीसरे खनिज अफसर ने संभाला चार्ज, दो नप चुके