Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : विधायक ने मेधावी बेटियों को दी शाबाशी, कहा- अब यह समझना जरूरी..

In Banda MLA gave praise and respect to meritorious daughters
मेधावी छात्रा को सम्मानित करते विधायक प्रकाश द्विवेदी।

समरनीति न्यूज, बांदा : बोर्ड परीक्षा में प्रदेश और जिले में प्रथम स्थान बनाने वाली मेधावी बेटियों को आज बांदा के सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने सम्मानित किया। गुरुवार को सरस्वती बालिका मंदिर इंटर कालेज में आयोजित समारोह में सदर विधायक श्री द्विवेदी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने इस अवसर पर बोर्ड परीक्षा पास करते हुए जिले और प्रदेश में अपनी जगह बनाने वाली बेटियों को उनकी सफलता के लिए शाबाशी दी। साथ ही सम्मानित भी किया। इस मौके पर विद्यालय का समस्ट स्टाफ और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। सभी पूरे उत्साह के साथ प्रतिभाग किया। तालियां बजाईं और उत्साहवर्धन किया।

बांदा की छात्रा स्नेहा भारद्वाज ने यूपी में बनाई जगह

सदर विधायक ने बेटियों की इस मेहनत और लगन की सराहना करते हुए कहा कि यह बात समझना जरूरी है कि शिक्षा के क्षेत्र में रटने से काम नहीं चलता। बल्कि, लगातार गहन अध्यन और विषय को समझने से ही सफलता मिलती है। इससे पहले स्वयं सेवक संघ चित्रकूटधाम के विभाग प्रचारक मनोज ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

In Banda MLA gave praise and respect to meritorious daughters

विद्यालय की प्रधानाचार्या अमिता सिंह ने कहा कि इंटरमीडिएट की छात्रा स्नेहा भारद्वाज ने पूरे उत्तर प्रदेश में 9वां और जिले में पहला स्थान पाया है। यह हम सभी के लिए गर्व की बात है।

प्रांजलि और अंशिका ने भी बनाई अपनी जगह

इसी तरह छात्रा प्रांजलि साहू ने जिले में दूसरा और शुभी अवस्थी ने तीसरा स्थान पाकर साबित कर दिया है कि बेटियां शिक्षा के क्षेत्र में गंभीरता से आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने बताया कि हाईस्कूल में अंशिका श्रीवास्तव ने विद्यालय में प्रथम, शिवानी चौरसिया और अनुप्रिया ने द्वितीय तथा प्रियांशी शुक्ला और आस्था सिंह ने तृतीय स्थान हासिल करते हुए नाम रोशन किया है। संघ के विभाग प्रचारक सहित जगराम सिंह, ममता रैकवार, गायत्री, अनीता जैन, रेखा सिंह, सुधा अग्रवाल आदि मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ें : बांदा में गुरु पूर्णिमा उत्सव : वरिष्ठ साहित्यकार चंद्रिका प्रसाद दीक्षित सम्मानित