Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की नैना और ऋषभ देशभर में सितारा बनकर चमके, दोनों मेधावियों ने IES में बनाई शानदार जगह

नैना नागपाल।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के दो मेधावियों ने देशभर में न सिर्फ अपने परिवार और माता-पिता का सिर ऊंचा किया है बल्कि बांदा शहर का भी नाम रोशन किया है। इन दोनों मेधावी छात्र-छात्राओं में बांदा शहर की बेटी नैना नागपाल और बेटा ऋषभ है। इन दोनों ने IES यानी इंडियन इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा-2018 में शानदार स्थान बनाया है।

नैना ने IES में पाई 40वीं रैंक और मेधावी ऋषण ने 48वीं रैंक 

बांदा के किराना व्यवसायी राजेश नागपाल की बेटी नैना ने आईईएस परीक्षा में देशभर में 40वीं रैंक हासिल की है जबकि ऋषभ ने इसी परीक्षा में देशभर में 48वीं रैंक पाई है। मेधावी नैना के पिता किराना व्यवसायी हैं और मां रेखा पूर्ण रूप से ग्रहणी हैं। बेटी की शानदार सफलता पर दोनों माता-पिता बेहद खुश हैं और दोनों ने गले लगाकर बेटी को शाबाशी भी दी है।

ये भी पढ़ेंः सोशलमीडिया से दूरी बनाकर टापर की सीढ़ी चढ़ीं मेघना

बताते हैं कि नैना ने हाईस्कूल की परीक्षा में 86.5 तथा इंटर मीडिएट की परीक्षा में जिले में तीसरा स्थान हांसिल किया था। शहर के आर्य कन्या इंटर कालेज की छात्रा रही हैं। वहीं दूसरी ओर मेधावी छात्र ऋषभ के पिता जिले के खप्टिहाकलां कस्बे में स्थित रणछोड़दास इंटर कालेज में अध्यापक हैं। ऋषभ का भी हाईस्कूल और इंटर का रिजल्ट शानदार रहा था। दोनों के परिवारों में खुशी का माहौल है और बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।