Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

तो क्या! ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या वाकई बंधने वाले हैं शादी के बंधन में!

मनोरंजन डेस्‍कः इंडियन क्रिकेटर टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ आज कल खूब चर्चा में आ रहीं हैं। ईशा गुप्ता और हार्दिक के बीच खूब दोस्ती बढ़ती दिख रही थी। वहीं अब खबर मिल रही है कि यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ऐसी मिली है जानकारी
गौरतलब है कि आज कल हार्दिक पांड्या और ईशा गुप्ता के रिलेशनशिप की खबरें दूर दूर तक फ़ैल रहीं हैं। इन दोनों के इस अफेयर की खबरें उनके एली अवराम से ब्रेकअप के बाद आना शुरू हुईं।

यहां हुई थी मुलाकात
बता दें कि एली और हार्दिक पहली बार तब मिले थे जब एली उनके बड़े भाई की शादी में शामिल हुईं। उसके बाद से ही इन दोनों की नजदीकियां बढती गईं, लेकिन वो अलग बात हैं कि उन्होंने आज तक इस रिलेशन को सबके सामने स्वीकार नहीं किया।

इसे भी पढ़ेंः  Next Week होगा सनी लियोनी की बायोपिक ‘करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी’ का प्रीमियर

आप को बता दे कि हार्दिक के भाई कृणाल पंड्‍या की दिसंबर में पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी हुई थी। एली शादी की सभी रस्मों में हार्दिक की फैमिली के साथ नजर आई थीं।

दिया ऐसा जवाब
फ़िलहाल ईशा का शादी को लेकर क्या प्लान है इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं फिलहाल शादी नहीं करने जा रही हूं। मैं जब ऐसा कुछ भी करूंगी तो इस बारे में सबको खबर करूंगी।’ बात करें फिल्मों कि तो ऐसा इस साल फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नज़र आने वाली हैं।

इस फिल्म में ईशा गुप्ता के साथ होने अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित। यह फिल्म इस साल 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। देखना यह होगा कि बाक्स आफिस पर यह फिल्म क्या धूम मचाती है और इशा के कैरियर पर क्या असर डालती है।

ये भी पढ़ेंः Fitness और Beauty में बालीबुड Actress को पीछे छोड़ती यह Punjabi बाला Khushi Gadhvi