Wednesday, August 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

देखें बदमाशों के सीसीटीवी फुटैजः कानपुर के गुमटी नंबर-5 में सुबह-सवेरे चैन स्नैचिंग से सनसनी

गुमटी नंबर-5 में चैन स्नैचिंग के बाद मौके पर पुलिस पर पीड़ित महिला और उनके पति।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में चैनस्नैचरों का दुस्साहस फिर बढ़ने लगा है। शुक्रवार सुबह सवेरे लगभग पौने 9 बजे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने एक महिला के गले से चैन तोड़ ली और फरार हो गए। घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश थे जो काली पल्सर बाइक से आए थे। बदमाशों ने लूट की इस वारदात को बड़े ही दुस्साहिस ढंग से अंजाम दिया।

गुमटी नंबर-5 में चैनस्नैचिंग के बाद मौके पर जमा भीड़।

हांलाकि पीड़िता के पति ने भी उनको दौड़ाकर अपनी दिलेरी से उनके छक्के छुड़ा दिए। ये बात अलग है कि बदमाशों की किस्मत अच्छी है कि वे बचकर भागने में सफल रहे। वरना भीड़ उनको अच्छा सबक सिखाती।

गुमटी नंबर-5 में थाने के पास से चैन छीनकर भागते बाइक सवार चैनस्नैचर बदमाश।

बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने हुए था जबकि पीछे बैठे बदमाश ने मुंह पर रूमाल बांध रखा था। इसलिए उनकी पहचान नहीं हो सकी है। घटना की जानकारी लोगों ने 100 नंबर पर दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पूछतांछ कर रही है।

ये भी पढ़ेंः रिटायर्ड दरोगा की सरेआम लाठियों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या, हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान 

वहीं पी़ड़ित से जानकारी ली जा रही है। मौके पर स्थानीय लोग भी इकट्ठा हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं बदमाशों के सीसीटीवी फुटैज पुलिस को मिल गए हैं।

सीसीटीवी फुटैजः कानपुर के गुमटी नंबर-5 में थाने के पास से चैन छीनकर भागते बाइक सवार चैनस्नैचर बदमाश।

बताया जाता है कि गुमटी नंबर पांच में रहने वाले अनिल कुमार मिश्रा सेटरिंग का काम करते हैं। आज सुबह उनकी पत्नी सुबह करीब पौने 9 बजे घर से निकली ही थीं कि इसी दौरान एक युवक पैदल चलता हुआ आया।

सीसीटीवी फुटैजः गुमटी नंबर-5 में थाने के पास से चैन छीनकर भागते बाइक सवार चैनस्नैचर बदमाश।

श्री मिश्रा की पत्नी को लगा कि कोई युवक किसी काम से आया होगा। बदमाश ने उनको चाची जी कहकर पुकारा। इससे पहले कि वह कुछ समझ पातीं, उनके गले से सोने की चैन झपटकर ले गया। तभी पास में बैठे उनके पति श्री मिश्रा सोर मचाते हुए बदमाश युवक के पीछे दौड़ पड़े।

सीसीटीवी फुटैजः गुमटी नंबर-5 में थाने के पास से चैन छीनकर भागते बाइक सवार चैनस्नैचर बदमाश।

पकड़ा-धकड़ी के दौरान एक बदमाश नीचे भी गिरा लेकिन फिर उठकर भाग निकला। इसके बाद भी श्री मिश्रा ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। बाहर मुख्य सड़क पर खड़ी लेबर को भी श्री मिश्रा ने सोर मचाकर बताया कि चैन चोर हैं इनको पकड़ो।

ये भी पढ़ेंः ट्रेन के आगे मासूम को लेकर कूदी मां, दोनों की दर्दनाक मौत

इसके बाद लैबर ने भी बदमाशों को दबोचने की कोशिश की। इस प्रयास में एक बदमाश गिर पड़ा। लेकिन बाद में संभलते हुए दूसरे साथी की बाइक पर बैठकर भाग गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *